Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कार चुराकर भाग रहा शख्स गायों के गोबर में गले तक डूबा, पुलिस ने पहले बचाया, फिर किया अरेस्ट

पुलिस को इसे गिरफ्तार करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी क्योंकि एक तो इस शख्स के शरीर से बदबू आ रही थी, और दूसरे ऐसा करते हुए उनकी वर्दी में भी गोबर लग गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 03, 2020 19:07 IST
Suspect arrested after ending up 'neck-deep' in covered in cow poo, Suspect arrested after ending up- India TV Hindi
Image Source : WWW.FACEBOOK.COM/SUSSEXPOLICEFORCE   How to Heart ko healthy rakhne ke liye kya khaye best food for healthy heart, सांस लेने में तकलीफ, एड़ियों में सूजन, सीने में जकड़न और कंधे और बाजू में दर्द आदि हार्ट अनहेल्दी होने के संकेत है। जानिए स्वामी रामदेव से ऐसे फूड्स के बारे में जिनका सेवन करने से आपका हार्ट हेल्दी रहेगा।

लंदन: कहते हैं कि गलत कामों का अंजाम हमेशा बुरा ही होता है, लेकिन एक शख्स के साथ तो हद ही हो गई। एक कार को चुराकर भाग रहा यह शख्स गायों के गोबर से भरे घूरे में जाकर गिर गया, और फिर गले तक डूब गया। पुलिस को इसे गिरफ्तार करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी क्योंकि एक तो इस शख्स के शरीर से बदबू आ रही थी, और दूसरे ऐसा करते हुए उनकी वर्दी में भी गोबर लग गया। हालांकि थोड़ी ही देर की मशक्कत के बाद आखिरकार शख्स को गोबर से भरे गड्ढे से बाहर निकाला गया और गिरफ्तार कर लिया गया।

‘गोबर से भरे गड्ढे में जा गिरा आरोपी’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना ब्रिटेन के ससेक्स की है। चोरी की कार में भाग रहे इस शख्स का ससेक्स पुलिस ने काफी दूर तक पीछा किया था। इसी दौरान वह आपाधापी में गायों के गोबर से भरे घूरे में गिर गया। पुलिस ने कहा, 'उसने सोचा था कि वह बचकर निकल जाएगा, पर उसकी किस्मत ने दगा दे दिया। भागने की जल्दबाजी में वह गोबर से भरे गड्ढे में जा गिरा। हमारे सारे अफसरों ने उसके रेस्क्यू ऑपरेशन को तो सही से अंजाम दिया, और वे सब के सब ठीक हैं, लेकिन ऐसा करने में वे भी गोबर से सन गए।'


फेसबुक पर तरह-तरह के कॉमेंट्स
ससेक्स पुलिस ने इस घटना की तस्वीर भी अपने फेसबुक पेज पर डाली है, लेकिन उन्होंने आरोपी शख्स का चेहरा नहीं दिखाया है। इस पोस्ट में साफ दिख रहा है कि गिरफ्तार किए गए शख्स का शरीर गोबर से सना हुआ है। फेसबुक पर ससेक्स पुलिस के इस कारनामे को लेकर भी तरह-तरह के कॉमेंट्स देखने के मिल रहे हैं। एक शख्स ने मजाकिया अंदाज में कॉमेंट किया, 'उसने सोचा होगा कि वह 'साफ' निकल जाएगा। बहुत बढ़िया ससेक्स पुलिस।' वहीं, कई अन्य कॉमेंट्स में इसे आरोपी शख्स और पुलिस, दोनों के लिए एक यादगार घटना बताया गया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement