Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

ट्रंप ने ब्रिगेट मैक्रों से कहा, 'आपकी फिगर बेहद अच्छी है'

गार्जियन की रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ट्रंप की टिप्पणी को 'सेक्सिस्ट' करार देते हुए उसकी निंदा की है। फ्रीलांस वीडियो प्रोड्यूसर और नारीवादी व लैंगिक मुद्दों पर लिखने वाले लेखक ऐलेक्स बर्ग ने ट्विटर पर लिखा, "ट्रंप का फ्रांस की प

IANS Reported by: IANS
Published on: July 14, 2017 11:30 IST
Trump-Paris- India TV Hindi
Trump-Paris

पेरिस: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पेरिस की अपनी पहली आधिकारिक यात्रा के दौरान प्रथम फ्रांसीसी महिला ब्रिजिट मैक्रों की खूबसूरती और आकर्षक फिगर की प्रशंसा करते हुए कहा, "आपकी फिगर बेहद अच्छी है।" ट्रंप ने गुरुवार को फ्रांसीसी राष्ट्रपति की पत्नी से कहा, "आपकी फिगर बेहद अच्छी है। खूबसूरत।" ब्रिजिट के पास ही प्रथम अमेरिकी महिला मेलनिया ट्रंप भी खड़ी थीं। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले पेरिस में स्वागत समारोह के दौरान ट्रंप और ब्रिजिट मैक्रों ने एक-दूसरे के साथ झिझकते हुए हाथ मिलाया।

गार्जियन की रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ट्रंप की टिप्पणी को 'सेक्सिस्ट' करार देते हुए उसकी निंदा की है। फ्रीलांस वीडियो प्रोड्यूसर और नारीवादी व लैंगिक मुद्दों पर लिखने वाले लेखक ऐलेक्स बर्ग ने ट्विटर पर लिखा, "ट्रंप का फ्रांस की प्रथम महिला को कहना, 'आपकी फिगर बहुत अच्छी है', प्रशंसा और यौन दुर्व्यवहार के बीच के फर्क को भूलने वाले पुरुषों का उदाहरण है।"

वहीं, डॉक्यूमेंटरी निर्माता और अभिनेत्री जेन सीबेल न्यूसम ने ट्वीट किया, "मिस्टर ट्रंप - महिलाएं अपने शरीरों को लेकर आपकी अनचाही टिप्पणियां नहीं सुनना चाहतीं। यह बेहद अनुचित है।"

व्हाइट हाउस ने हालांकि, इस मुद्दे पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार किया है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement