Friday, March 29, 2024
Advertisement

मुझे बैंक डिफॉल्ट का 'पोस्टर ब्वॉय' बना दिया गया, माल्या ने पीएम मोदी को लिखा खत

किंगफिशर के मालिक विजय माल्या ने हाल ही में कहा कि उन्होंने 2016 में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरूण जेटली को चिट्ठी लिखी थी। माल्या ने बताया कि इस चिट्ठी में उन्होंने बैंकों के कर्ज ना चुकाने को लेकर बात कही थी।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: June 26, 2018 15:14 IST
vijay mallya released his letters to pm modi- India TV Hindi
vijay mallya released his letters to pm modi

लंदन: किंगफिशर के मालिक विजय माल्या ने हाल ही में कहा कि उन्होंने 2016 में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरूण जेटली को चिट्ठी लिखी थी। माल्या ने बताया कि इस चिट्ठी में उन्होंने बैंकों के कर्ज ना चुकाने को लेकर बात कही थी। लेकिन उस समय पीएम मोदी और वित्त मंत्री द्वारा पत्र पर कोई प्रतिक्रिया ना मिलने के कारण वह अब इस पत्र को सार्वजनिक कर रहे हैं। (नए विवाद में फंसे फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते, ईश्वर को कहा मूर्ख )

ब्रिटेन में एक बयान जारी कर माल्या ने कहा कि, 'मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री, दोनों को 15 अप्रैल 2016 को पत्र लिखा था और अब मैं चीजों को सही संदर्भ में पेश करने के लिए इन पत्रों को सार्वजनिक कर रहा हूं।'

माल्या ने कहा कि पीएम मोदी और वित्त मंत्री ने उनकी चिट्ठी का कोई जवाब नहीं दिया था। माल्या द्वारा भेजी गई इस चिट्ठी में लिखा है कि, वह बैंकों का बकाया वापस करने की कोशिश कर रहें हैं। लेकिन उसे बैंकों के साथ धोखधड़ी करने वाले पोस्टर ब्वॉय के तौर पर पेश ना किया जाए। माल्या ने कहा, मेरा नाम आते ही लोगों का गुस्सा भड़क जाता है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement