Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ब्रिटेन के पूर्व पीएम बोरिस जॉनसन 59 की उम्र में 8वीं बार बने पिता, पत्नी कैरी ने दिया बेटे को जन्म

ब्रिटेन के पूर्व पीएम बोरिस जॉनसन 59 की उम्र में पिता बने हैं। उनकी पत्नी कैरी ने बेटे को जन्म दिया है। जॉनसन और कैरी ने मई 2021 में शादी की थी।

Deepak Vyas Edited By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: July 11, 2023 23:46 IST
ब्रिटेन के पूर्व पीएम बोरिस जॉनसन 59 की उम्र में बने पिता, पत्नी कैरी ने दिया बेटे को जन्म- India TV Hindi
Image Source : FILE ब्रिटेन के पूर्व पीएम बोरिस जॉनसन 59 की उम्र में बने पिता, पत्नी कैरी ने दिया बेटे को जन्म

Britain: ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की पत्नी कैरी ने पिछले सप्ताह एक बेटे को जन्म दिया है। कैरी ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पोस्ट में इसकी जानकारी दी। कैरी (35) ने पोस्ट में लिखा, 'पांच जुलाई को सुबह सवा नौ बजे फ्रैंक अल्फर्ड ओडीसियस जॉनसन का दुनिया में स्वागत किया। (क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मेरे पति ने किस नाम को चुना?!)' उन्होंने लिखा, 'यूसीएलएच (यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन हॉस्पिटल) में राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा की अविश्वसनीय मातृत्व टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद। वे वास्तव में सबसे अद्भुत देखभाल करने वाले लोग हैं। मैं अत्यंत कृतज्ञता महसूस कर रही हूं।'

2021 में हुई थी जॉनसन और कैरी की शादी

जॉनसन और कैरी ने मई 2021 में शादी की थी। उनके पहले बेटे विल्फ का जन्म अप्रैल 2020 में हुआ था। बेटी रोमी का जन्म दिसंबर 2021 में हुआ था। बोरिस जॉनसन की तीन महिलाओं से यह आठवीं संतान है। इन महिलाओं में भारतीय मूल की उनकी पूर्व पत्नी मारिना व्हीलर भी शामिल हैं।

जॉनसन (59) ने ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के बैलिओल कॉलेज में अध्ययन किया है। होमर के महाकाव्य ओडिसी में ओडीसियस एक प्रसिद्ध यूनानी राजा का नाम है। ओडीसियस जॉनसन के नवजात शिशु के नामों में से एक नाम है। कैरी और बोरिस जॉनसन का यह दूसरा बेटा है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement