Tuesday, July 23, 2024
Advertisement

ब्राजीलियन दोस्त के साथ रहती थी लंदन में पढ़ने गई हैदराबादी युवती, फ्लैटमेट ने चाकू गोद कर दी हत्या

हैदराबाद से लंदन पढ़ाई करने गई युवती की ब्राजीलियन युवक से दोस्ती हो गई थी। दोनों लंदन में साझा आवास में रह रहे थे। आरोप है कि फ्लैटमेट युवक ने चाकू से हमला कर युवती तेजस्वी की हत्या कर दी।

Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Published on: June 14, 2023 21:45 IST
तेजस्वी- India TV Hindi
Image Source : FILE तेजस्वी

हैदराबाद से लंदन पढ़ने गई 27 वर्षीय एक युवती की उसके ब्राजीलियन फ्लैटमेट ने कथित तौर पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। युवती तेलंगाना की रहने वाली है। मंगलवार (13 जून) को यूनाइटेड किंगडम के वेम्बली में फ्लैट पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। युवती की पहचान कोंथम तेजस्वी के रूप में हुई है, जो लंदन से उच्च शिक्षा प्राप्त कर रही थी। यूके मेट्रोपॉलिटन पुलिस के अनुसार, मंगलवार सुबह एक आवासीय संपत्ति पर उसके ब्राजीलियाई फ्लैटमेट द्वारा कथित तौर पर हमला किया गया था। पुलिस ने कहा कि नील क्रिसेंट, वेम्बली में एक आवासीय संपत्ति में हुई हत्या के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को अब युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। हैदराबाद के हयातनगर इलाके में रहने वाले तेजस्विनी के परिवार के सदस्यों ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली थी कि उसके फ्लैट पर "हमला" किया गया है। मृतक के पिता ने कहा कि यह एक साझा आवास था। "हमें आज सुबह घटना के बारे में पता चला। हमें नहीं पता कि यह कब हुआ। हमें जानकारी मिली कि वह गंभीर है और अस्पताल में है।" उसके पिता ने कहा कि वह तीन साल पहले लंदन गई थी और वहां एमएस कोर्स पूरा किया था।

23 वर्षीय ब्राजीलियन युवक से थी दोस्ती

मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने पहले हमले के पीछे संदिग्ध का पता लगाने में जनता की मदद लेने के लिए ब्राजील के नागरिक केवेन एंटोनियो लौरेंको डी मोरिस की एक तस्वीर जारी की थी। 23 वर्षीय युवक को अब वेम्बली में नील क्रिसेंट के अपराध स्थल के पास हैरो से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि तेजस्विनी के अलावा, 28 साल की एक अन्य महिला पर भी हमला किया गया और चाकू से चोट लगने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जिसे बाद में जीवन के लिए खतरा नहीं बताया गया। पीड़िता के चाचा ने सरकार से उसके शव को ब्रिटेन से हैदराबाद लाने के लिए आवश्यक व्यवस्था करने का अनुरोध किया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement