Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इस देश में बाढ़ की तरह सड़क पर बहने लगी 22 लाख लीटर रेड वाइन, भरे कई घरों के बेसमेंट, सामने आया Video

एक यूरोपीय देश में सड़क पर बाढ़ की तरह रेड वाइन बहने लगी। 22 लाख लीटर रेड वाइन सड़क पर बहने से ऐसा लगा, मानो वाइन का सैलाब आ गया हो। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: September 12, 2023 16:41 IST
सड़क पर बहने लगी 22 लाख लीटर रेड वाइन- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क पर बहने लगी 22 लाख लीटर रेड वाइन

Portugal Red Wine Flow: बारिश के मौसम में देश विदेश में बाढ़ आ जाती है। बाढ़ का पानी सड़कों पर बहने लगता है। पानी के बीच लोगों को आने जाने में परेशानी होती है। लेकिन सोचिए यदि 'रेड वाइन' की बाढ़ आ जाए और वह सड़कों पर पानी की तरह तेज गति से बहने लगे तो नजारा क्या होगा? लेकिन ऐसा हकीकत में हुआ है। एक यूरोपीय देश में सड़क पर बाढ़ की तरह रेड वाइन बहने लगी। 22 लाख लीटर रेड वाइन सड़क पर बहने से ऐसा लगा, मानो वाइन का सैलाब आ गया हो। 

पुर्तगाल के साओ लोरेनो डी बाइरो में एक सड़क पर रेड वाइन बहने की एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। दरअसल, रविवार को सड़कों पर रेड वाइन की नदी बहने लगी। रेड वाइन को बहता देख लोग हैरान हो गए।  सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि  जहां लाखों लीटर की रेड वाइन सड़क पर ऐसे बह रही है, मानो पानी बह रहा हो। आलम यह रहा कि कई घरों के बेसमेंट में भी रेड वाइन भर गया। 

पहाड़ी से निकलकर सड़क पर बहने लगी रेड वाइन

रविवार को लाखों लीटर रेड वाइन पुर्तगाल की साओ लोरेनो डी बाइरो की सड़कों में बहने लगी। यह वाइन कस्बे की एक पहाड़ी से निकलकर सड़कों पर बहने लगी, जिसे देखकर सभी हैरान रह हए। दरअसल, 22 लाख लीटर की रेड वाइन एक टैंक के फटने की वजह से सड़कों पर बहने लगी। इस बहाव ने परेशानी खड़ी कर दी थी, क्योंकि यह पास के एक नदी की तरफ तेजी से बढ़ने लगी थी। रेड वाइन का बहाव इतना अधिक था कि घरों के बेसमेंट में भी भर गया।

मदद के लिए पहुंची दमकल विभाग 

घटना की जानकारी पाकर दमकल विभाग शर्टिमा नदी के शराब की नदी में बदलने से पहले कार्रवाई शुरू कर दी। रेड वाइन के बहाव को पास के खेत की तरफ प्रवाहित किया गया। इस घटना के लिए लेविरा डिस्टिलरी ने मांफी मांगी है और क्षति और मरम्मत से जुड़ी लागतों की पूरी जिम्मेदारी ली है। 

Also Read:

अगर मेरी पार्टी की सरकार होती तो जी20 शिखर समिट पाकिस्तान में होती, पूर्व पीएम नवाज शरीफ के कहे 'बड़े' बोल

जी-20 की सफलता के लिए अमेरिका ने की भारत की तारीफ, 'भारत-यूरोप कॉरिडोर' को बताया बड़ी कामयाबी

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement