Sunday, June 16, 2024
Advertisement

स्पेन में हुआ दर्दानाक हादसा, रेस्टोरेंट की छत गिरने से 4 की मौत; 20 लोग हुए घायल

स्पेन के मैलोर्का में दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है और 20 लोग घायल हो गए हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब एक रेस्टोरेंट की छत ढह गई।

Edited By: Amit Mishra @AmitMishra64927
Updated on: May 24, 2024 7:00 IST
Restaurant Roof Collapses in Majorca Spain (सांकेतिक तस्वीर)- India TV Hindi
Image Source : AP Restaurant Roof Collapses in Majorca Spain (सांकेतिक तस्वीर)

स्पेन के मैलोर्का में एक रेस्टोरेंट की छत ढह गई। इस दर्दनाक हादसे में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई है और 20 से लोग घायल हुए हैं। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए पाल्मा के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया। हादसे को लेकर पुलिस का कहना है कि, संभावना है कि और भी लोग मलबे के नीचे दबे हो सकते हैं। 

जारी है हादसे की जांच 

पुलिस की तरफ से कहा गया है कि ऐसा संभव है कि ज्यादा वजन के कारण छत गिरी हो। हालांकि, हादसे के कारणों की जांच जारी है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पहली कॉल रात करीब 8 बजे आई थी। वहीं, आपातकालीन सेवाओं ने कहा कि सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीमें घटनास्थल पर पहुंची। 

पीएम ने जताया दुख 

हादसे को लेकर प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज ने भी दुख जताया है। उन्होंने एक्स पर कहा कि मैं पाल्मा के समुद्र तट पर हुई भयानक दुर्घटना के परिणामों पर करीब से नजर रख रहा हूं। स्थानीय और क्षेत्रीय अधिकारियों से बात की है। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि सरकार हरसंभव मदद के लिए पूरी तरह से तैयार है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। 

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान ने माना उसके हाथ में था ‘भीख का कटोरा’, जानें PM शहबाज शरीफ ने क्या कहा?

गरीबी, बारिश, बाढ़...अब लू ने पाकिस्तान को किया बेहाल, फिलहाल राहत मिलने के नहीं हैं आसार

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement