Friday, April 26, 2024
Advertisement

यूके ट्रिपल मर्डर: शव लौटाने में मदद करेगा भारतीय दूतावास, दोस्तों ने जुटाए 30 लाख रुपए

यूके के नॉर्थम्पटनशायर में एक युवक ने नौकरी न मिलने से परेशान होकर अपने पूरे परिवार को मौत की निंद सुला दी।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 21, 2022 23:10 IST
केरल की एक नर्स और उसके दो बच्चों की तस्वीर।- India TV Hindi
Image Source : PTI केरल की एक नर्स और उसके दो बच्चों की तस्वीर।

ब्रिटेन में भारतीय दूतावास ने केरल की एक नर्स और उसके दो बच्चों के शवों को भारत वापस भेजने का फैसला किया है। महिला और उसके बच्चों को उसके पति ने बेरहमी से मार डाला था। केरल में मृत महिला के परिवार ने शवों को घर वापस लाने के लिए 30 लाख रुपए की आर्थिक सहायता मांगी थी। यूके के नॉर्थम्पटनशायर के एक शहर केटरिंग में मलयाली समुदाय, जहां क्रूर घटना हुई थी, ने दो दिनों के भीतर राशि जुटाई। साथ ही कोच्चि के पास वैकोम की रहने वाली नर्स के परिवार से वादा किया कि केंद्र हर संभव मदद करेगा। और, अब खबर आई है कि लंदन में भारतीय दूतावास शवों को ले जाने का खर्च उठाएगा।

नौकरी न मिलने से परेशान युवक ने परिवार को उतार दिया मौत के घाट

इसकी खबर सुनकर जिस मलयाली समुदाय ने पैसा इकट्ठा किया था, उसने पीड़ित परिवार को यह राशि सौंपने का फैसला किया है। यह भयानक घटना गुरुवार (15 दिसंबर) को यूके के नॉर्थम्पटनशायर के एक शहर केटरिंग में हुई। आरोपी साजू पुलिस हिरासत में है और उसने तीनों की गला दबाकर हत्या करने का अपराध कबूल किया है। साजू अपने 6 वर्षीय बेटे और 4 वर्षीय बेटी के साथ हाल ही में यूके में अपनी पत्नी के साथ गए थे। उनकी पत्नी पिछले एक साल से ब्रिटेन के एक अस्पताल में कार्यरत थीं। पेशे से ड्राइवर साजू नौकरी न मिलने से हताश था। दंपति का आर्थिक मुद्दों पर झगड़ा होता था, जो गुरुवार को काफी बढ़ गया और उसने तीनों की हत्या कर दी। साजू यूके पुलिस की हिरासत में है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement