Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मैनहट्टन: हजारों प्रदर्शनकारियों की भीड़ के बीच जा घुसी बेकाबू कार, 6 लोग कुचले

अमेरिका के प्रमुख व्यवसायिक शहर न्यूयॉर्क में अपनी मांगों के लिए प्रदर्शन कर रहे लोगों पर एक कार कहर बनकर टूटी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 13, 2020 11:41 IST
Protest- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Protest

न्यूयॉर्क। अमेरिका के प्रमुख व्यवसायिक शहर न्यूयॉर्क में अपनी मांगों के लिए प्रदर्शन कर रहे लोगों पर एक कार कहर बनकर टूटी। शनिवार को न्यूयॉर्क सिटी में प्रदर्शनकारियों की भीड़ में एक कार जा घुसी। जिससे छह प्रदर्शनकारी घायल हो गए। घटना के बाद कार की चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस ने बताया कि कैथलीन कासिल्लो (52) को अदालत में पेश होने का नोटिस दिया गया, इसके बाद उसे रिहा कर दिया गया। घटनास्थल के पास से गुजर रहे एक व्यक्ति ने वीडियो बनाया है, जिसमें दिख रहा है कि मैनहट्टन में शाम करीब चार बजे एक काली बीएमडब्ल्यू सिडान प्रदर्शनकारियों की भीड़ में जा घुसी। वीडियो बनाने वाले टॉम एला ने कहा कि उसने इंजन की आवाज सुनी और कार की गति बढ़ते देखी। उन्होंने कहा कि कार का लोगों को टक्कर मारते देखना बहुत भयावह था। प्रदर्शनकारी साफिया विकरमैन ने कहा कि लोग और एक साइकिल हवा में उछल गई। 

अधिकारियों ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी जान को कोई खतरा नहीं है। पुलिस ने बताया कि एक अन्य प्रदर्शनकारी महिला मैनहट्टन निवासी निकोल बेसुदेन (32) को घटनास्थल पर एंबुलैंस कर्मियों के काम में हस्तक्षेप करने के लिए गिरफ्तार किया। उसे भी अदालत में पेश होने का नोटिस दिए जाने के बाद रिहा कर दिया गया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement