1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. 500 रुपये की बीयर पीकर दे गया 2 लाख से ज्यादा की टिप, जाते-जाते कहा- फिर मिलेंगे

500 रुपये की बीयर पीकर दे गया 2 लाख से ज्यादा की टिप, जाते-जाते कहा- फिर मिलेंगे

अमेरिका के ओहायो राज्य में 500 रुपये की बीयर पीने वाले एक शख्स ने 2 लाख रुपये से भी ज्यादा की टिप दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 25, 2020 18:16 IST
Customer Beer, Customer Beer Tip, Customer Tip 2 Lakh Rupees, 3000 dollars Tip- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRERSENTATIONAL क्लब के मालिक ने बताया कि रविवार को एक कस्टमर क्लब के बंद होने के ठीक पहले आया और एक Stella Artois बीयर ऑर्डर की।

न्यूयॉर्क: अमेरिका के ओहायो राज्य में 500 रुपये की बीयर पीने वाले एक शख्स ने 2 लाख रुपये से भी ज्यादा की टिप दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओहायो के शहर क्लीवलैंड हाइट्स में एक जैज ऐंड ब्लूज क्लब के मालिक ब्रेंडन रिंग ने जानकारी दी कि उनके यहां बीयर पीने आए एक शख्स ने टिप के रूप में 3 हजार डॉलर (2.21 लाख रुपये) दिए। उन्होंने कहा कि उस शख्स ने 7 डॉलर (517) की एक बीयर ली थी। उन्होंने बताया कि वह अपने क्लब को बंद करने ही जा रहे थे कि वह शख्स आया और एक बीयर के बदले में इतनी बड़ी टिप दे दी।

‘टिप को स्टाफ के लोगों में बांट देना’

ब्रेंडन रिंग ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि क्लीवलैंड हाइट्स के नाइटटाउन में उनका क्लब है। उन्होंने कहा कि रविवार को एक कस्टमर क्लब के बंद होने के ठीक पहले आया और एक Stella Artois बीयर ऑर्डर की। रिंग ने बताया कि उस शख्स ने भुगतान करते हुए कहा कि टिप को स्टाफ के लोगों में बांट देना। उन्होंने कहा कि पहले तो वह 7 डॉलर की बीयर के लिए 300 डॉलर का टिप देखकर हैरान रह गए, लेकिन बाद  में जब उन्होंने चश्मा पहनकर देखा तो वह पूरे 3000 डॉलर की टिप थी।


‘मैंने कोई गलती नहीं की है’
रिंग ने कहा कि वह तुरंत भागकर अपने कस्टमर के पीछे गए, लेकिन उन्होंने कहा, ‘कोई गलती नहीं हुई है और जब आप दोबारा अपना क्लब खोलेंगे तो हम फिर मिलेंगे।’ रिंग ने कहा कि कस्टमर द्वारा दी गई यह टिप उनके स्टाफ के लिए एक बड़ी मदद के रूप आई है क्योंकि कोविड-19 के चलते नाइटटाउन 6 से 8 हफ्तों तक बंद रहेगा। उन्होंने कहा कि पहले क्लब पूरे साल में सिर्फ क्रिसमस पर बंद होता था और पूरे 364 दिन चलता था, लेकिन कोविड-19 की वजह से काफी नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि इस दौरान कस्टमर्स की संख्या में भी काफी गिरावट आई और पिछले 2 सप्ताह काफी खराब रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment