Friday, May 03, 2024
Advertisement

... तो इस काम के लिए 4 लाख डॉलर दान करेंगे ट्रंप

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप साल के अंत में अपना वार्षिक वेतन 4,00,000 डॉलर परमार्थ कार्यों के लिये दान कर देंगे। प्रवक्ता सीन स्पाइसर ने कल दैनिक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि वह (राष्ट्रपति)

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: March 14, 2017 13:05 IST
donald trump will donate 4 lakhs dollar for this - India TV Hindi
donald trump will donate 4 lakhs dollar for this

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप साल के अंत में अपना वार्षिक वेतन 4,00,000 डॉलर परमार्थ कार्यों के लिये दान कर देंगे। प्रवक्ता सीन स्पाइसर ने कल दैनिक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि वह (राष्ट्रपति) चाहते हैं कि उनके परमार्थ कार्य में मीडिया उनकी मदद करे। अक्सर ट्रंप मीडिया की आलोचना करते रहे हैं।

स्पाइसर ने कहा, राष्ट्रपति साल के अंत में अपना वेतन दान करना चाहते हैं। उन्होंने अमेरिका के लोगों के लिये यह संकल्प लिया है। उन्होंने कहा, उन्होंने आप से इसके (वेतन) सही इस्तेमाल को सुनिश्चित करने में मदद करने की अपील की है। व्हाइट हाउस से आया यह बयान बिल्कुल अलग है क्योंकि पिछले कुछ समय से अक्सर उसका मीडिया से टकराव होता रहा है।

राष्ट्रपति चुनाव प्रचार अभियान के दौरान अरबपति उद्योगपति ने कई बार वेतन नहीं लेने की बात कही थी। पूर्व में राष्ट्रपति हर्बर्ट हूवर और जॉन एफ कैनेडी ने भी अपना वेतन परमार्थ कार्यों के लिए दान दिया था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement