Monday, April 29, 2024
Advertisement

सैन फ्रांसिस्को में UPS डिपो में गोलीबारी, 3 की मौत

अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में यूनाइटेड सर्विस पार्सल (यूपीएस) के डिपो में बुधवार को गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई। हमलावर ने घटना को अंजाम देने के बाद खुद को भी गोली मार दी।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: June 15, 2017 10:58 IST
Fire at UPS Depot in San Francisco 3 killed- India TV Hindi
Fire at UPS Depot in San Francisco 3 killed

सैन फ्रांसिस्को: अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में यूनाइटेड सर्विस पार्सल (यूपीएस) के डिपो में बुधवार को गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई। हमलावर ने घटना को अंजाम देने के बाद खुद को भी गोली मार दी। सीएनएन के मुताबिक, दो और लोगों को भी गोली लगी है लेकिन वह जीवित बचने में सफल रहे। पुलिस को स्थानीय समयानुसार सुबह लगभग 8.55 बजे यूपीएस सैन फ्रांसिस्को के ग्राहक केंद्र पर गोलीबारी की खबर मिली। यहां लगभग 850 कर्मचारी काम करते हैं। (पनामा पेपर्स मामला: JIT ने नवाज शरीफ और पंजाब के मुख्यमंत्री को सम्मन भेजा)

सहायक पुलिस प्रमुख टोनी चैपलिन ने कहा कि जब अधिकारी मौके पर पहुंचे तो संदिग्ध अंदर ही था। पुलिस की टीम ने जल्द ही उसे ढूंढ निकाला, उसके हाथ में असॉल्ट पिस्तौल थी। उन्होंने बताया, "संदिग्ध ने बंदूक अपने सिर पर रखी और खुद को गोली मार दी।"

संदिग्ध ने यूपीएस की वर्दी पहन रखी थी। जांचकर्ता अभी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या वह वास्तव में यहां का कर्मचारी था। स्थानीय मीडिया ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि हमलावर प्रवेश द्वार से अंदर गया और बिना कुछ कहे गोलीबारी करनी शुरू कर दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, यूपीएस के कर्मचारियों को वहां से सकुशल बाहर निकाला गया। अभी तक हमला करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement