Friday, May 03, 2024
Advertisement

कमला हैरिस 56 साल की हुईं, उनका अगला जन्मदिन व्हाइट हाउस में मनाएंगे: बाइडेन

अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी की उपराष्ट्रपति उम्मीदवार कमला हैरिस मंगलवार को 56 साल की हो गई। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रपति पद उम्मीदवार जो बाइडेन ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि उनका अगला जन्मदिन हम व्हाइट हाउस में मनाएंगे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: October 26, 2020 16:24 IST
कमला हैरिस 56 साल की...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE कमला हैरिस 56 साल की हुईं, उनका अगला जन्मदिन व्हाइट हाउस में मनाएंगे: बाइडेन 

ऐरी (अमेरिका): अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी की उपराष्ट्रपति उम्मीदवार कमला हैरिस मंगलवार को 56 साल की हो गई। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रपति पद उम्मीदवार जो बाइडेन ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि उनका अगला जन्मदिन हम व्हाइट हाउस में मनाएंगे। बाइडेन ने इस मौके पर अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर भी साझा की जिसमें दोनों हाथ मिलाते दिख रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘कमला हैरिस को जन्मदिन की बधाई। अगले साल आइसक्रीम के साथ इस दिन को व्हाइट हाउस में मनाएंगे।’’

उल्लेखनीय है कि अगस्त में बाइडेन ने कमला हैरिस को उप राष्ट्रपति पद उम्मीदवार के तौर पर नामित किया था। अगर कमला हैरिस निर्वाचित होती हैं तो वह अमेरिका की पहली महिला उप राष्ट्रपति होंगी। वहीं, बाइडेन अगले महीने अपना 78वां जन्मदिन मनाएंगे।

हैरिस ने कहा कि जन्मदिन पर उनकी इच्छा है कि सभी लोग घरों से बाहर निकलकर मतदान करें। हैरिस की भांजी मीना हैरिस का जन्मदिन भी 20 अक्टूबर को ही पड़ता है और इस मौके पर उन्होंने अपनी भांजी को भी बधाई दी। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement