Thursday, May 16, 2024
Advertisement

मैक्सिको के राष्ट्रपति ने ट्रंप से फोन पर बातचीत से किया इनकार

मैक्सिको के राष्ट्रपति एनरिक पेना निटो ने इस बात से इनकार किया है उन्होंने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को फोन करके उनकी सीमा नीति की सराहना की थी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 01, 2017 11:08 IST
एनरिक पेना निटो- India TV Hindi
एनरिक पेना निटो

मैक्सिको सिटी: मैक्सिको के राष्ट्रपति एनरिक पेना निटो ने इस बात से इनकार किया है उन्होंने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को फोन करके उनकी सीमा नीति की सराहना की थी। ट्रंप ने नये चीफ ऑफ स्टाफ जॉन केली की नियुक्ति की घोषणा के समय यह बात कही थी। (अमेरिका ने किया निकोलस मादुरो को बैन, हुई आलोचना)

इस मौके पर ट्रंप ने कहा था, आप जानते हैं कि सीमा एक बहुत बड़ी समस्या थी, यहां तक कि मेक्सिको के राष्ट्रपति ने मुझो फोन किया- उन्होंने कहा कि उनके दक्षिणी सीमा से बहुत कम लोग आ रहे हैं क्योंकि वे जानते हैं कि वे हमारी सीमा पार नहीं कर पाएंगे। उनकी प्रशंसा बहुत अहम है।

पेना निटो के कार्यालय ने इस बात से इनकार किया है। उनके कार्यालय ने कल एक बयान जारी कर कहा, राष्ट्रपति एनरिक पेना निटो की हाल में डोनाल्ड ट्रंप से फोन पर कोई बात नहीं हुई है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement