Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अमेरिका : रोड आईलैंड के प्रोविडेंस में गोलीबारी की घटना में नौ लोग घायल, तीन की हालत गंभीर

अमेरिका के रोड आईलैंड की राजधानी प्रोविडेंस में गोलीबारी की घटना में नौ लोग घायल हो गये। पुलिस का मानना है कि शहर में यह गोलीबारी की अब तक की सबसे बड़ी घटना है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 14, 2021 9:48 IST
अमेरिका : रोड आईलैंड के प्रोविडेंस में गोलीबारी की घटना में नौ लोग घायल, तीन की हालत गंभीर - India TV Hindi
Image Source : AP अमेरिका : रोड आईलैंड के प्रोविडेंस में गोलीबारी की घटना में नौ लोग घायल, तीन की हालत गंभीर 

प्रोविडेंस (अमेरिका): अमेरिका के रोड आईलैंड की राजधानी प्रोविडेंस में गोलीबारी की घटना में नौ लोग घायल हो गये। पुलिस का मानना है कि शहर में यह गोलीबारी की अब तक की सबसे बड़ी घटना है। प्रोविडेंस पुलिस प्रमुख कर्नल हग टी क्लेमेंट्स ने घटनास्थल पर पत्रकारों को बताया कि बृहस्पतिवार को शाम करीब सात बजे हुई गोलीबारी की इस घटना में घायल नौ लोगों में से तीन की हालत गंभीर है। उन्होंने कहा कि कई बंदूकों का इस्तेमाल किया गया। यह घटना दो समूहों के बीच पहले से चल रहे विवाद का नतीजा है, इन समूहों के बारे में अधिकारी जानते थे।

क्लेमेंट्स ने बताया कि पहले एक घर को निशाना बनाकर वाहन से गोली चलायी गयी, इसके बाद घर में मौजूद व्यक्ति या लोगों ने जवाबी गोलीबारी की। घटना दक्षिण पूर्वी इलाके वाशिंगटन पार्क में हुई। मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। क्लेमेंट्स ने बताया कि जांच अभी शुरुआती चरण में है। जांच अधिकारी अस्पताल में पीड़ितों से पूछताछ कर रहे है। पीड़ितों की उम्र 19 और 25 साल के बीच है। उनकी पहचान उजागर नहीं की गयी है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement