Saturday, April 27, 2024
Advertisement

डोनाल्ड ट्रंप की रैली में शामिल हुए पत्रकार कोरोना संक्रमित पाए गए, कहा- मैं हैरान हूं

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पिछले हफ्ते टुल्सा में हुई रैली में शामिल होने वाले एक पत्रकार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 27, 2020 9:37 IST
Trump Rally Covid, Trump Rally Coronavirus, Trump Rally Covid Reporter- India TV Hindi
Image Source : AP डोनाल्ड ट्रंप की पिछले हफ्ते टुल्सा में हुई रैली में शामिल होने वाले एक पत्रकार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

ओकलाहोमा सिटी: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पिछले हफ्ते टुल्सा में हुई रैली में शामिल होने वाले एक पत्रकार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी देते हुए पत्रकार ने कहा कि वह हैरान हैं क्योंकि उनमें इस वायरस से संक्रमण के कोई लक्षण नहीं हैं। ओकलाहोमा वॉच के पत्रकार पॉल मोनीस ने बताया कि उन्हें अपने संक्रमित होने की जानकारी शुक्रवार को मिली। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि वह रैली के दौरान इस वायरस के संपर्क में आए।

मोनीस ने कहा, मुझमें अभी तक कोई लक्षण नहीं

मोनीस ने ट्वीट किया, ‘मैं हैरान हूं। मुझमें अभी तक कोई लक्षण नहीं है और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। यहां तक कि आज सुबह मैं 5 मील तक दौड़ा।’ उन्होंने बताया कि वह शनिवार को बीओके सेंटर में करीब 6 घंटे तक रैली में रहे। मोनीस ने कहा कि उन्होंने मास्क पहन रखा था और साथ ही सोशल डिस्टैंसिंग का भी पालन किया। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ एक बार कुछ खाने-पीने के लिए भीड़ में घुसे थे। मोनीस ने यह भी कहा कि इस दौरान वह राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के करीब नहीं गए।

ओकलाहोमा में लगातार बढ़ रहे हैं संक्रमण के मामले
ओकलाहोमा सिटी-काउंटी स्वास्थ्य विभाग में महामारी विज्ञानी ने बताया कि यह पता लगाना मुश्किल है कि क्या वह रैली में कोरोना वायरस के संपर्क में आए। मोनीस ने कहा, ‘मैं विश्वास के साथ नहीं कह सकता कि मैं रैली में कोरोना वायरस के संपर्क में आया।’ गौरतलब है कि ट्रंप के प्रचार अभियान के 6 कर्मचारी और ओकलाहोमा रैली के लिए काम कर रही गोपनीय सेवा के 2 सदस्य भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ओकलाहोमा में पिछले हफ्ते कोरोना वायरस के मामलों में हर रोज वृद्धि हुई है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement