Friday, April 26, 2024
Advertisement

चोरी की कार को लेकर अमेरिका में ताबड़तोड़ चलीं गोलियां, 4 घायल; 2 की हालत गंभीर

अमेरिका के अलबामा में कथित तौर पर चोरी की एक कार को लेकर 2 ग्रुप्स के बीच ताबड़तोड़ गोलियां चली हैं जिसमें 4 लोग घायल हो गए हैं।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: November 11, 2023 10:57 IST
US News, Alabama Shootout, US Shootout, Alabama Shootout News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE गोलीबारी में घायल हुए 4 लोगों में से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

न्यूयॉर्क: अमेरिका के अलबामा राज्य के बर्मिंघम शहर में कथित तौर पर कार चोरी के एक मामले में हुई गोलीबारी में 4 लोगों के घायल होने की खबर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिनदहाड़े हुई इस गोलीबारी की वारदात में घायल हुए लोगों में से 2 की हालत गंभीर है। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गोलीबारी शुक्रवार की शाम 4:30 बजे के बाद ‘20वीं स्ट्रीट एनस्ले’ के निकट ‘इंटरस्टेट 59’ में हुई। पुलिस अधिकारी ट्रूमैन फिट्जगेराल्ड ने बताया,‘कुछ लोगों ने कथित तौर पर चोरी हो चुकी अपनी कार देखी और इसके बाद उन्होंने मामले से खुद ही निपटने के लिए गाड़ी का पीछा किया।’

‘घायलों में से 2 की हालत गंभीर है’

पुलिस अफसर ट्रूमैन ने बताया कि इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों के बीच गोलीबारी हुई। उन्होंने बताया कि गोलीबारी के बाद कथित तौर पर चोरी हुई कार के अंदर मौजूद 2 लोगों की हालत गंभीर है और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जबकि 2 अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में कोई अन्य घायल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि गोलीबारी में शामिल चारों लोग संदिग्ध माने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ही पक्षोें के बीच ताबड़तोड़ गोलियां चलीं और यह संयोग ही था कि इतनी भीषण गोलीबारी में कोई बाहरी शख्स घायल नहीं हुआ।

‘उन्हें 911 पर फोन करना चाहिए था’
पुलिस ने कहा कि अगर एक पक्ष ने चोरी की गाड़ी देख भी ली थी तो उसे 911 पर कॉल करके पुलिस को इस बारे में सूचना देनी चाहिए थी। वहीं, बर्मिंघम फायर रेस्क्यू सर्विस ने एक बयान में बताया कि 2 लोगों को गोली लगी है और उन्हें गंभीर हालत में UAB अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाद में पुलिस ने कहा कि 2 अन्य लोगों को भी चोट आई थी और उनका इलाज भी उसी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने कहा कि इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है और सभी को संदिग्ध मानकर जांच की जा रही है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement