1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. अमेरिका के टेक्सास में ट्रक में पड़ी मिलीं 46 लाशें! पुलिस के पास नहीं कोई जवाब

America Forty Six Dead Bodies: अमेरिका के टेक्सास में ट्रक में पड़ी मिलीं 46 लाशें! पुलिस के पास नहीं कोई जवाब

America Forty Six Dead Bodies: अमेरिका के टेक्सास में एक ट्रक के अंदर करीब 46 लोग मृत पाए गए। कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने घटना की पुष्टि की है। हालांकि इस मामले में सैन एंटोनियों की पुलिस ने अभी तक कुछ नहीं कहा है। सैन एंटोनियो फायर डिपार्टमेंट के मुताबिक सोमवार की रात 16 अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से 4 नाबालिग हैं।  

Shashi Rai Written by: Shashi Rai @km_shashi
Published on: June 28, 2022 11:11 IST
46 dead bodies found lying in truck in Texas, USA!- India TV Hindi News
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE 46 dead bodies found lying in truck in Texas, USA!

Highlights

  • अमेरिका के टेक्सास में ट्रक में पड़ी मिलीं 46 लाशें
  • कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने घटना की पुष्टि की
  • 16 अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

America Forty Six Dead Bodies: अमेरिका से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक-दो नहीं बल्कि 46 लाशें एक ट्रक से बरामद हुई हैं। इस खबर के सामने आते ही हड़कंप मच गया है। मामला टेक्सास राज्य का है जहां के सैन एंटोनियो में सोमवार को एक ट्रक के अंदर करीब 46 लोग मृत पाए गए। कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने घटना की पुष्टि की है। हालांकि इस मामले में सैन एंटोनियों की पुलिस ने अभी तक कुछ नहीं कहा है।    

16 अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया 

सैन एंटोनियो फायर डिपार्टमेंट के मुताबिक सोमवार की रात 16 अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें से 4 नाबालिग हैं। इन्हें हीट स्ट्रोक को लेकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीन प्रवासियों को मेथोडिस्ट मेट्रोपॉलिटन अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत स्थिर है। माना जा रहा है कि ये सभी बंद ट्रक के अंदर बैठे हुए थे और गर्मी के कारण इनकी हालत खराब हो गई। सोमवार को टेक्सास में तापमान 40 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। बता दें कि 2017 में भी इसी तरह 10 अप्रवासियों के शव से भरा ट्रक टेक्सास में मिला था।

ट्रक में मृत मिले लोग प्रवासी हैं

KSAT के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गई तस्वीरों में पुलिस की गाड़ियां और एंबुलेंस एक बड़े ट्रक के चारों ओर दिख रही हैं। ये अवैध रूप से अमेरिका में घुसने का मामला माना जा रहा है, क्योंकि जहां ये ट्रक मिला है वह अमेरिका और मैक्सिको बॉर्डर 250 किमी है। सिटी काउंसिल की प्रमुख एड्रियाना रोचा गार्सिया के मुताबिक ट्रक में मृत मिले लोग प्रवासी हैं।

Latest World News

>independence-day-2022