Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bomb Threat in San Francisco: बम की धमकी मिलने से मचा हड़कंप, एयरपोर्ट का टर्मिनल खाली कराया, पढ़िए पूरी डिटेल

Bomb Threat in San Francisco: अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल को बम की धमकी के कारण खाली कराया गया है। इस मामले में एक शख्स को हिरासत में लिया गया है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: July 16, 2022 14:36 IST
Bomb Threat in San Francisco- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Bomb Threat in San Francisco

Highlights

  • बम की धमकी के मामले में एक शख्स हिरासत में
  • पुलिस को हवाई अड्डे से संदिग्ध ज्वलनशील वस्तु मिली

Bomb Threat in San Francisco: अमेरिका में सैन फ्रांसिस्को हवाई अड्डे के अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल में बम की धमकी मिली। इस खबर से वहां हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही के बाद एयरपोर्ट टर्मिनल शुक्रवार रात खाली करा लिया गया। इस संबंध में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। सैन फ्रांसिस्को पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि बम की धमकी रात करीब आठ बजकर 15 मिनट पर मिली और वहां एक संदिग्ध वस्तु भी बरामद हुई। हवाईअड्डे पर जांचकर्ताओं ने ‘इस सामान को संभावित रूप से आग लगाने वाला उपकरण’ बताया। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने एहतियात के तौर पर टर्मिनल को खाली करा लिया। उन्होंने कहा कि इस संबंध में एक व्यक्ति को हिरासत लिया गया है। 

बम की धमकी के मामले में एक शख्स हिरासत में

अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल को बम की धमकी के कारण खाली कराया गया है। इस मामले में एक शख्स को हिरासत में लिया गया है। अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बम की धमकी मिलने के बाद सैन फ्रांसिस्को हवाईअड्डे से लोगों को बाहर निकाला गया है। इस मामले में एक शख्स को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस को हवाई अड्डे से संदिग्ध ज्वलनशील वस्तु मिली

पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि बम की धमकी के कारण शुक्रवार रात सैन फ्रांसिस्को अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अंतर्राष्ट्रीय टर्मिनल से यात्रियों को निकाला गया। सैन फ्रांसिस्को पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने कहा कि हवाई अड्डे के अधिकारियों को एक बम की धमकी की रिपोर्ट मिली। साथ ही एक संदिग्ध पैकेज मिला और इस सामान को संभवतः ज्वलनशील माना जा रहा है। इस घटना के सिलसिले में एक शख्स को हिरासत में लिया गया है।

हवाई अड्डे पर भारी संख्या में फोर्स के साथ ही विस्फोटक निरोधक दस्ते को भी तैनात किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। हवाई अड्डे के अधिकारियों ने इस घटना की पुष्टि की है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement