Ivana Trump Passes Away: ट्रंप की पत्नी इवाना की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, शरीर पर मिले चोट के निशान

Ivana Trump Passes Away: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पहली पत्नी इवाना ट्रंप का 15 जुलाई को न्यूयॉर्क में निधन हो गया है। वे 73 वर्ष की थीं। शनिवार को आई उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ कि उनकी मौत शरीर पर चोट लगने के कारण हुई है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav
Published on: July 16, 2022 16:41 IST
Ivana Trump- India TV Hindi News
Image Source : ANI Ivana Trump

Ivana Trump Passes Away: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पहली पत्नी इवाना ट्रंप की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि इवाना की मौत शरीर पर चोट लगने के कारण हुई है। सूत्रों के मुताबिक इवाना की मौत क्या सीढ़ियों से गिरने की वजह से हुई थी इसकी जांच पुलिस अभी कर रही है। मेडिकल इग्जामिनर की रिपोर्ट में अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि यह दुर्घटना कब हुई।

15 जुलाई को हुई थी इवाना की मौत

गुरुवार को डोनाल्ड ट्रंप ने बताया था कि इवाना का मैनहट्टन के अपर ईस्ट साइड में सेंट्रल पार्क के समीप उनके घर में निधन हो गया। वह 73 वर्ष की थीं। ट्रंप दंपती 1980 के दौर में न्यूयॉर्क के प्रभावशाली दंपती थे। हालांकि, बाद में दोनों ने तलाक ले लिया था, जिसके बाद डोनाल्ड ट्रंप ने मार्ला मैपल्स से शादी कर ली थी।

ट्रंप से तलाक के बाद इवाना ने की थी दो और शादियां

ट्रंप से तलाक लेने के बाद इवाना ने वर्ष 1992 में ओपरा विन्फ्रे को एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैं अब पुरुषों को अपने जीवन में हावी नहीं होने दूंगी। हालांकि बाद में उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के बाद दो और शादियां की। उन्होंने वर्ष 1995 में इटली के कारोबारी रिकार्डो माजुचेली से विवाह किया। इसके बाद वे दो साल तक रिकार्डो माजुचेली के साथ रहीं फिर दो साल बाद उनसे तलाक ले लिया। उन्होंने एक बार फिर से वर्ष 2008 में रोसानो रुबिकोंडी से शादी की। अमेरिकी मीडिया के अनुसार इटली के मॉडल और एक्टर रुबिकोंडी इवाना से करीब 20 वर्ष छोटे थे।

हाल में इवाना के ट्रंप से अच्छे थे

तालाक के बाद अभी हाल के ही कुछ सालों में इवाना ट्रंप के अपने पूर्व पति से संबंध अच्छे हो गए थे। उन्होंने 2017 में आई एक किताब में लिखा था कि वे हफ्ते में एक बार बात जरूर करते हैं। इवाना ने 2016 में ‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ से कहा था कि वह पूर्व राष्ट्रपति की समर्थक और सलाहकार दोनों हैं। इवाना का जन्म चेक गणराज्य के चेकोस्लोवाक शहर में 1949 में हुआ था। उन्होंने ट्रंप से 1977 में शादी की थी।

Latest World News

navratri-2022