Friday, April 26, 2024
Advertisement

Joe Biden Falls Off Bike: साइकिल से गिर पड़े अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन, उठे और बोले...;Video

Joe Biden Falls Off Bike: घटना के तुरंत बाद अमेरिका सीक्रेट सर्विस एजेंट्स ने राष्ट्रपति को उठने में मदद की।

Malaika Imam Edited by: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 19, 2022 0:09 IST
Joe Biden Falls Off Bike- India TV Hindi
Image Source : AP Joe Biden Falls Off Bike

Highlights

  • घर के पास कर रहे थे साइकिल की सवारी
  • साइकिल से उतरने के दौरान अचानक गिर पड़े
  • मैं ठीक हूं, बस मेरा पैर फंस गया था: बाइडन

Joe Biden Falls Off Bike: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन शनिवार की सुबह डेलावेयर राज्य में अपने समुद्र किनारे स्थित घर के पास साइकिल की सवारी कर रहे थे। इस दौरान वे साइकिल से उतरने की कोशिश करते हुए अचानक गिर पड़े। 

हालांकि उनका कहना है कि उन्हें कोई चोट नहीं आई है। घटना के तुरंत बाद अमेरिका सीक्रेट सर्विस एजेंट्स ने राष्ट्रपति को उठने में मदद की। उसके तुरंत बाद बाइडन ने मीडिया से कहा, "मैं ठीक हूं।" उन्होंने कहा, "बस मेरा पैर फंस गया था।" 

गौरतलब है कि 79 वर्षीय राष्ट्रपति बाइडन और उनकी पत्नी जिल बाइडन सुबह साइकिल पर घूमने निकले थे और अपने शुभचिंतकों से मिलने के लिए आगे बढ़ रहे थे। हेलमेट पहने हुए बाइडन साइकिल से उतरने का प्रयास करते हुए नीचे गिर पड़े। दाईं ओर गिरने के बाद संभलते हुए बाइडन तुरंत खड़े हो गए।

वहीं, एक बयान में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा है कि भारत के साथ उनके बेहद अच्छे रिश्ते हैं और वह दो बार भारत का दौरा कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि वह आगे भी भारत जाएंगे। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement