Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अजीबोगरीब!अमेरिका में सड़क पर दौड़ती एसयूवी कार से टकराया विमान, 3 लोग घायल

Plane Collided with SUV Car in America: अमेरिका के लास वेगास में हवा में उड़ते-उड़ते एक विमान राजमार्ग पर दौड़ती एसयूवी कार से टकरा गया है। इस हादसे में 3 लोग घायल हो गए हैं। हालांकि यह छोटा विमान था, इस वजह से ज्यादा जानमाल को नुकसान नहीं हुआ। मगर कार और विमान की टक्कर के बारे में सुनकर हर कोई हैरान है।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Published on: January 08, 2023 10:04 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : AP प्रतीकात्मक फोटो

Plane Collided with SUV Car in America: अमेरिका के लास वेगास में हवा में उड़ते-उड़ते एक विमान राजमार्ग पर दौड़ती एसयूवी कार से टकरा गया है। इस हादसे में 3 लोग घायल हो गए हैं। हालांकि यह छोटा विमान था, इस वजह से ज्यादा जानमाल को नुकसान नहीं हुआ। मगर कार और विमान की टक्कर के बारे में सुनकर हर कोई हैरान है। आइए अब आपको बताते हैं कि विमान और कार में टक्कर कैसे हुई, आखिर कैसे हवा में उड़ता विमान सड़क पर चलती कार से टकरा गया और इसकी क्या वजह थी ?

जानकारी के मुताबिक अमेरिका में लास वेगास के उत्तर में एक राजमार्ग पर के ऊपर यह विमान उड़ान भर रहा था। अचानक कुछ दिक्कतों के चलते उसे आपातकालीन लैंडिंग की जरूरत महसूस हुई। घटना शनिवार की है। आपातकालीन लैंडिंग के दौरान छोटे विमान ने एक एसयूवी को टक्कर मार दी, जिससे तीन लोग घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नेवादा प्रांत की पुलिस ने कहा कि दो सीटों वाले विमान में यांत्रिक समस्याएं थीं और उसे यूएस-95 राजमार्ग पर उतरना था। जांच एजेंसी ने ट्विटर पर तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें विमान के पंखे से टकराने के बाद एसयूवी की विंडशील्ड टूटी दिखाई नजर आ रही है।

विमान राजमार्ग के बाईं ओर था। अधिकारियों ने कहा कि हादसे में घायल लोगों की चोटें जानलेवा नहीं हैं। उन्होंने बताया कि घटना की जांच के बीच राजमार्ग का दक्षिण की ओर जाने वाला भाग खुला हुआ है। हालांकि, उन्होंने कोई अन्य विवरण साझा नहीं किया। घटना के बाद दुर्घटना स्थल पर देर तक लोगों और बचाव कर्मियों का जमावड़ा लगा रहा। घटना के वक्त सड़क पर लैंडिंग कर रहा था, लेकिन इसी दौरान एसयूवी से वह जा टकराया। हालांकि गनीमत रही कि स्पीड नियंत्रित हो गई, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement