Friday, April 19, 2024
Advertisement

मैक्सिको में बाइक रैली के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, कई लोगों को लगी गोलियां, 3 लोगों की मौत, कई घायल

मेयर ने बताया कि बाइक रैली के दौरान गोलीबारी हो गई थी। घटना मैक्सिको के रेड रिवर इलाके की है। गोली लगने से घायल लोगों को अस्पताल भेजा गया।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: May 28, 2023 22:29 IST
मैक्सिको में बाइक रैली के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, कई लोगों को लगी गोलियां, 3 लोगों की मौत, कई घायल- India TV Hindi
Image Source : FILE मैक्सिको में बाइक रैली के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, कई लोगों को लगी गोलियां, 3 लोगों की मौत, कई घायल

Mexico: मैक्सिको में शनिवार को हुई बाइक रैली के दौरान गोलीबारी की वजह से कई लोगों को गोलियां लगी। इस कारण तीन लोगों की मौत हो गई है। पांच लोग घायल हैं। मेयर ने बताया कि बाइक रैली के दौरान गोलीबारी हो गई थी। घटना मैक्सिको के रेड रिवर इलाके की है। गोली लगने से घायल लोगों को अस्पताल भेजा गया।

न्यू मैक्सिको पुलिस का कहना है कि एक घायल को हवाई जहाज से इलाज के लिए डेनवर भेजा गया है। वार्षिक बाइक रैली के मेन स्ट्रीट पर हजारों लोग शामिल हुए थे। इस दौरान हमलावरों ने भीड़ पर गोलीबार कर दी। घायलों को इलाज के लिए ताओस के होली क्रॉस अस्पताल और यूनिवर्सिटी ऑफ न्यू मैक्सिको, अल्बुकर्क में भर्ती किया गया है।

बाइक रैली के सदस्यों ने ही चलाई थी गोलियां

मेयर लिंडा काल्होन ने बताया कि गोलीबारी में शामिल सभी बदमाशों को हिरासत में लिया गया है। सभी आरोपी बाइक रैली में ही शामिल थे और बाइक रैली के सदस्य थे। घटनास्थल सहित पूरा इलाका पुलिस की निगरानी में है। घटनास्थल के पास किसी के भी जाने पर प्रतिबंध लगाया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

जांच पूरी होने तक लोगों से मेन स्ट्रीट सहित घटनास्थल वाले इलाके पर प्रतिबंध लगाया है। कुछ दिनों पहले भी न्यू मैक्सिको के फार्मिंगटन में फायरिंग हुई थी। गोलीबारी में तीन लोगों की मौत और कई अन्य घायल हो गए थे। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement