Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क का ऐलान, अब ब्लू टिक के लिए 8 डॉलर प्रति महीने देने होंगे

ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने इस बात का ऐलान किया है कि ब्लू टिक के लिए अब प्रति महीने 8 डॉलर देने होंगे।

Niraj Kumar Written By: Niraj Kumar
Updated on: November 02, 2022 6:12 IST
Elon Musk- India TV Hindi
Image Source : AP Elon Musk

ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क इसमें कई बदलाव कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने इस बात का ऐलान किया है कि ब्लू टिक के लिए अब प्रति महीने 8 डॉलर देने होंगे। उन्होंने ट्वीट कर इस बात का ऐलान किया है। इससे पहले ट्विटर के ब्लू टिक को लेकर तरह-तरह की बातें चल रही थी लेकिन सबको विराम देते हुए एलन मस्क ने आज 8 डॉलर प्रति महीने की रकम तय कर दी है। हालांकि उन्होंने यह नहीं स्पष्ट किया है कि यह चार्ज हर देश में अलग-अलग होगी। 

साथ ही एलन मस्क ने कहा कि 8 डॉलर प्रति महीने के शुल्क में यूजर्स को कई तरह की सुविधाएं मिलेंगी। स्पैम और स्कैम से बचाव हो सकेगा। ट्विटर पर अब लंबे वीडियो और ऑडियो डाले जा सकेंगे। साथ ही ब्लूटिक वालों को कम विज्ञापन दिखाए जाएंगे।

हालांकि इससे पहले भी ब्लू टिक को जारी रखने के लिए कंपनी की ओर से चार्ज लिए जाने की बातें सामने आ रही थीं। इस संबंध में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। पहले बताया गया था कि ब्लू टिक होलड्र को सब्सक्रिप्शन लेना होगा। इसके लिए उन्हें 90 दिनों का समय दिया जाएगा। अगर तय समय सीमा में ब्लू टिक का सब्सक्रिप्शन नहीं लिया गया तो अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया जाएगा। हालांकि इस संबंध में पूरी गाइडलाइन का इंतजार किया जा रहा है। लेकिन आज एल न मस्क ने ब्लू टिक के लिए 8 डॉलर का चार्ज तय कर दिया है।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement