Friday, March 29, 2024
Advertisement

इस मूलांक वालों को इस साल मिलेगा बिजनेस में अपार लाभ, मां लक्ष्मी की रहेगी कृपा

ज्योतिषों के अनुसार मूलांक 1 वालों के लिए यह साल शानदार रहने वाला है। इस साल अपार सफलता के अवसर नजर आ रहे हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 05, 2022 20:34 IST
yearly prediction for the people of mulank 1 - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV yearly prediction for the people of mulank 1 

Highlights

  • मूलांक 1 वालों का यह साल रहेगा अच्छा
  • मूलांक 1 वालों को नौकरी में मिलेगी पदोन्नति

व्यक्ति के जन्म तिथि से  अंक ज्योतिष काफी संबंधित है।  किसी भी व्यक्ति की जन्म तिथि को जोड़ने से एक अंक बनता है, जिसे मूलांक कहा जाता है। इसी तरह महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे जातकों का मूलांक 1 होता है। क्योंकि सभी को जोड़ने पर 10 अंक बन रहा है। अंक ज्योतिष के अनुसार इस मूलांक के स्वामी सूर्य हैं। जानिए साल 2022 में मूलांक 1 वालों का कैसा रहेगा भविष्य।

ज्योतिषों के अनुसार मूलांक 1 वालों के लिए यह साल शानदार रहने वाला है। इस साल अपार सफलता के अवसर नजर आ रहे हैं। 

इस तारीख को जन्म लेने वाले लोगों के लिए भाग्यशाली है नया साल 2022

मूलांक 1 वाले छात्रों की बात करें तो थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती हैं, जिसका परिणाम आपको बहुत ही अच्छा मिलेगा। यह साल छात्रों के लिए काफी अच्छा साबित होगा। 

मूलांक 1 वालों के करियर की बात करें तो जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें इस साल जरूर मेहनत का फल मिलेगा। इतना ही नहीं जो बेरोजगार हैं उन्हें नौकरी मिलने के असार साफ नजर आ रहे हैं। वहीं आपके काम से खुश होकर बॉस आपकी पदोन्नति कर सकता है।

जानिए साल 2022 में किस राशि पर रहेगी शनि की साढ़ेसाती और ढैया, कौन सी राशियां पाएंगी मुक्ति

मूलांक 1 वाले वैवाहिक जीवन सुखमय बीतेगा। आपके संबंध जीवनसाथी के साथ और भी ज्यादा अच्छे होंगे। अगर आप अविवाहित हैं तो इस साल आपके अनुसार आपको जीवनसाथी जरूर मिल जाएगा। 

मूलांक 1 वाले सेहत को लेकर थोड़ा सा सजग रहें। जरा सी लापरवाही आपके लिए खतरनाक साबित हो सकती है। इसलिए खानपान और दिनचर्या का पूरा ध्यान रखें। 

कारोबार करने वालों का शुरुआत के कुछ माह उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। लेकिन साल के अंत तक आपको काफी लाभ मिलेगा और आप एक कामयाब बिजनेसमैन भी बन जाएंगे। मूलांक 1 वालों के लिए यह साल धनलाभ, सुख-समृद्धि लेकर आया है। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement