Friday, April 26, 2024
Advertisement

JEE, NEET और NDA के उम्मीदवारों के लिए बिहार में चलेंगी 7 स्पेशल इंटरसिटी ट्रेनें

JEE, NEET और NDA के परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए रेलवे ने एक जरूरी कदम उठाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार में 4 सितंबर से लेकर 15 सितंबर तक 7 इंट्रास्टेट इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेनें चलाई जाएंगी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 02, 2020 6:50 IST
Special Trains JEE Aspirants, Special Trains NEET Aspirants, Special Trains NDA Aspirants- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL बिहार में 4 सितंबर से लेकर 15 सितंबर तक 7 इंट्रास्टेट इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेनें चलाई जाएंगी।

हाजीपुर: JEE, NEET और NDA के परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए रेलवे ने एक जरूरी कदम उठाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार में 4 सितंबर से लेकर 15 सितंबर तक 7 इंट्रास्टेट इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेनें चलाई जाएंगी। रेलवे के इस कदम से निश्चित तौर पर छात्रों को काफी राहत मिलेगी। बता दें कि तमाम छात्रों ने शिकायत की थी कि यातायात के पर्याप्त साधन न होने की वजह से उन्हें अपने-अपने टेस्ट सेंटर्स पर पहुंचने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये ट्रेनें सहरसा से पटना, दानापुर से राजगीर, कटिहार से पटना, भभुआ से पटना, जयनगर से पटना और राजेंद्रनगर से जयनगर तक आएंगी और जाएंगी। इन ट्रेनों का स्टॉपेज भी निश्चित होगा। ईस्ट सेंट्रल रेलवे, हाजीपुर ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ये ट्रेनें JEE, NEET और NDA के उम्मीदवारों को ही ध्यान में रखकर चलाई जा रही हैं।


बता दें कि लॉकडाउन के चलते इन ट्रेनों का परिचालन बंद था, जिससे परीक्षार्थियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement