Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

पिटने से बौखलाए छात्रों ने क्लास में दी धमकी, फिर टीचर की खेत में हुई पिटाई, जमकर चले लात-घूंसे- देखें VIDEO

बिहार के बेतिया में युवकों ने मिलकर एक टीचर की जमकर पिटाई की है। छात्रों से पूछे गए सवालों का जवाब नहीं देने पर शिक्षक ने उन्हें दंडित किया, जो खुद शिक्षक को ही भारी पड़ गया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 25, 2023 10:22 IST
टीचर की पिटाई- India TV Hindi
टीचर की पिटाई

बिहार के बेतिया में एक शिक्षक की पिटाई का मामला सामने आया है। दरअसल, छात्रों से पूछे गए सवालों का जवाब नहीं देने पर शिक्षक ने उन्हें दंडित किया, जो खुद शिक्षक को ही भारी पड़ गया। सोमवार दोपहर बाद स्कूल की छुट्टी होने पर दो दर्जन से ज्यादा युवकों ने शिक्षक को पकड़ बुरी तरह से पिटाई कर दी, जिससे वे घायल हो गए। घटना की सूचना पर गश्त पर निकली पुलिस टीम के पहुंचते ही पिटाई कर रहे शिक्षक को छोड़ सभी युवक फरार हो गए।

टीचर ने छात्रों को एक-एक छड़ी पीटा

पीड़ित शिक्षक बैरा परसौनी निवासी दीनानाथ ने पीएसआई बबलू यादव को बताया कि शनिवार के दिन कुछ सवाल छात्रों को याद करने के लिए दिया गया था, जिसे आधा दर्जन छात्र-छात्राओं ने याद नहीं किया था। इसे लेकर शिक्षक ने उन्हें एक-एक छड़ी पीट दिया। पिटाई से बौखलाए एक छात्रा ने शिक्षक को जान से मारने की धमकी क्लासरूम में ही दे डाली, जबकि एक छात्र ने रविवार की रात्रि में शिक्षक को फोन कर जान से मारने की धमकी दी। 

जान बचाकर इधर-उधर भागने लगा टीचर

इसके बाद सोमवार को स्कूल में सब कुछ सामान्य था। छुट्टी के बाद शिक्षक दीनानाथ अपने घर बैरा परसौनी जा रहे थे, तभी रास्ते में दस बाईक पर सवार दो दर्जन से ज्यादा युवकों ने खैरा टोला के कुर्मी टोला पुल के पास शिक्षक को घेर लिया। फिर वे धान के खेत में शिक्षक को पटककर लात-घुसा व बेल्ट से मारने लगे। इस दौरान शिक्षक अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने की फिराक में लगा रहा, लेकिन युवक बेरहमी से शिक्षक की धुनाई करते रहें। 

टीचर पर हमला करने वाले युवक हो गए फरार

इस बीच, रास्ते से जा रहे कुछ लोगों ने स्कूल के एचएम लालबाबू यादव और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर दल बल के साथ पहुंचे दरोगा बबलू यादव और पुलिस बल को देख युवक फरार हो गए। दरोगा ने बताया कि शिक्षक गंभीर रूप से घायल हैं। उनका इलाज स्थानीय पीएचसी में चल रहा है। उनके बयान के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

 - आलोक कुमार की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement