Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अजब-गजब: 40 साल की चाची को 20 साल के भतीजे से हो गया प्यार, चाचा ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर...

बिहार के जमुई जिले में अनोखी शादी का मामला सामने आया है। 40 साल की चाची और 20 साल के भतीजे की प्यार की कहानी जब चाचा को पता चली तो उन्होंने बड़ा कदम उठाया। जानिए पूरी कहानी-

Kajal Kumari Written By: Kajal Kumari
Published on: July 23, 2023 21:14 IST
unique love story of bihar- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO चाची-भतीजे की लव स्टोरी

बिहार के जमुई जिले से एक अजब-गजब प्रेम कहानी सामने आई है। 40 साल की चाची को 20 साल के भतीजे से प्यार हो गया। दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने दुनिया समाज की चिंता छोड़ एक-दूजे के हो गए। इस बात की जानकारी जब महिला के पति को हुई तब उसने पूरे गांववालों के सामने दोनों की शादी करा दी। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाल दिया जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो रहा है।  

पति को नहीं लगी पत्नी के प्रेम की भनक

पूरी घटना जमुई जिले के लक्खापुर गांव की है जहां इंद्रदेव पासवान की पत्नी रूबी देवी, जिसकी उम्र 40 साल बताई जा रही है उसका अपने खुद के भतीजे पंकज पासवान जिसकी उम्र 20 साल है उसके साथ पिछले तीन वर्षों से प्रेम संबंध था। दोनों लोगों से छुप-छुपकर मिलते थे, साथ-साथ घूमते थे किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। पति तक को इस बात की कोई जानकारी नहीं थी।

पति ने रंगे हाथों पकड़ा पत्नी को भतीजे के साथ

रूबी देवी ने बताया कि दोनों ने एक-दूसरे को स्वीकार किया है, दोनों प्यार करते हैं। इसके बाद उन्होंने समाज के सामने भी एक दूसरे को पति-पत्नी स्वीकार कर लिया। रूबी देवी के पति इंद्रदेव पासवान ने बताया कि मुझे पहले से शक था कि मेरी पत्नी का कहीं ना कहीं तो चक्कर चल रहा है, लेकिन मैंने कभी उसे भतीजे के साथ रंगे हाथ नहीं पकड़ा था। रूबी बीते शनिवार देर शाम पंकज के पास गई थी। इसी दौरान जब मैं वहां गया तो दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया और शादी करा दी।

प्रेमी-प्रेमिका ने शादी के बाद कही ये बात

पंकज ने कहा कि चाची से शादी मजबूरी में लिया गया फैसला था। मैंने पहले भी इसे चाची माना था और अभी भी यह मेरी चाची ही हैं। उसने पूरे मामले में उसकी संलिप्तता से भी इनकार कर दिया। वहीं, रूबी ने कहा कि पंकज हमेशा मुझसे शादी की बात किया करता था। वह मुझसे कहता था कि अगर मैं उससे शादी नहीं करूंगी तो वह आत्महत्या कर लेगा। इसके बाद मैं उससे मिलती रही। रूबी देवी ने कहा कि अब पंकज मुझे जैसे रखेगा, मैं उसके साथ रहने को तैयार हूं।

ये भी पढ़ें:

बिहार: चाचा-भतीजे में जुबानी जंग तेज, पशुपति पारस के बयान पर ये क्या कह दिया चिराग ने-देखें वीडियो

कर्नाटक में पति-पत्नी ने यूं लूट लिए लाखों रुपये के टमाटर, गायब कर दिया पूरा ट्रक, ट्रिक ऐसी कि..

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement