Friday, May 17, 2024
Advertisement

VIDEO: भागलपुर में बड़ा हादसा, बाराती गाड़ी पर पलटा ट्रक, मलबे में दबी स्कॉर्पियो; 6 लोगों की मौत

भागलपुर में एक बाराती गाड़ी पर हाईवा पलट गया। स्कॉर्पियो पर हाईवा पलटने से मौके पर छह लोगों की मौत हो गई। बारात मुंगेर से पीरपैंती जा रही थी।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 30, 2024 7:43 IST
मलबे में दबी स्कॉर्पियो- India TV Hindi
मलबे में दबी स्कॉर्पियो

बिहार के भागलपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई है। मामला भागलपुर जिले के घोघा थाना क्षेत्र के आमापुर गांव के समीप NH- 80 का है। बताया जा रहा है कि एक बाराती गाड़ी पर हाईवा पलट गया। बारात मुंगेर से पीरपैंती जा रही थी। आमापुर के पास स्कॉर्पियो पर हाईवा पलटने से मौके पर ही छह लोगों की मौत हो गई। हाईवा पलटने से स्कॉर्पियो मलबे में ढक गई। देर रात तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया और जख्मी लोगों को भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि इस नेशनल हाईवे पर सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था।

ट्रक का टायर फटने से स्कॉर्पियो पर पलटा

घटना सोमवार रात करीब 11: 30 बजे की है। छड़ से लदा हाईवा (ट्रक) का टायर फटने से बारात से भरी स्कॉर्पियो पर पलट गया। हाईवा में लोड छड़ के नीचे स्कॉर्पियो दबने से एक बच्चे समेत 6 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने मलबे में दबे तीन जख्मी को रेस्क्यू कर बाहर निकाला और भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। घटना के बाबत बताया जा रहा है कि बारात मुंगेर के खड़गपुर थाना क्षेत्र के धापड़ी मोड़ गोबड्डा पंचायत के गोरिया टोली से भागलपुर के पीरपैंती के श्रीमतपुर गांव जा रही थी।

स्कार्पियो में ड्राइवर समेत 9 लोग थे

बारात से भरी स्कार्पियो गाड़ी में ड्राइवर समेत 9 लोग सवार थे। बताया जा रहा कि मुंगेर के गोरिया टोला के निवासी सुनील दास के पुत्र मोहित की बारात श्रीमतपुर गांव के स्व. विजय रविदास के यहां जा रही थी। वहीं, हादसे को लेकर घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बारातियों से भरी स्कार्पियो कहलगांव की तरफ जा रही थी और कहलगांव से भागलपुर की ओर छड़ से लदा एक ओवरलोड ट्रक आ रहा था। NH- 80 की सड़क के निर्माण के कारण एक तरफ सड़क ऊंची थी, तो दूसरी तरफ नीची थी। इस बीच, लोहे की छड़ से लदा ट्रक का टायर फट गया और अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो पर पलट गया। वहीं, हादसे के बाद मृतक की पहचान में पुलिस जुट गई है। (रिपोर्ट- सुशील)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement