Friday, May 03, 2024
Advertisement

Bihar Crime News: बीड़ी के चक्कर में हुई चाकूबाजी, आरोपी को गांववालों ने पीट-पीट कर मार डाला

बुधवार की रात मटिहानी नैन गांव में मंदिर के बाहर लोग दशहरा का मेला घूमने आए थे। इसी मेले में रूदल नट और मकसूद नट भी पहुंचे थे। दोनों के बीच बड़ी को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि खून-खराबे की नौबत आ गई।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: October 06, 2022 21:26 IST
Bihar Bidi News, Bihar Beedi News, Bihar Bidi Death, Bihar Death Bidi, Bihar Bidi Killed- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Representational Image.

Highlights

  • अपनी बहन के यहां मेला देखने आया था मकसूद नट।
  • मकसूद नट ने बीड़ी न देने पर रूदल नट को चाकू मारा।
  • रूदल की हालत देखकर भीड़ ने मकसूद को बुरी तरह पीट दिया।

Bihar Crime News: बिहार के गोपालगंज जिले में बीड़ी को लेकर हुआ एक विवाद इतना बढ़ा कि एक शख्स की जान चली गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में बीड़ी को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की लोगों ने पीट-पीटकर जान ले ली। बताया जा रहा है कि मृतक अपनी बहन के घर मेला देखने के लिए आया हुआ था। पुलिस इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

आधी बीड़ी न देने पर मार दिया चाकू

पुलिस के मुताबिक, बुधवार की रात मटिहानी नैन गांव में मंदिर के बाहर लोग दशहरा का मेला घूमने आए थे। मेले में भारी भीड़ जुटी थी और लोग जमकर खरीदारी वगैरह कर रहे थे। मकसूद नट और रूदल नट भी वहां मेला देखने आए थे। मेला देखने के दौरान रूदल नट बीड़ी पीने लगा। यह देखकर मकसूद को भी बीड़ी पीने की तलब हुई और उसने रुदल से आधी बीड़ी की मांग की। रूदल ने बीड़ी देने से मना कर दिया और इसी पर विवाद होने लगा।

गुस्साए लोगों ने मकसूद को जमकर पीटा
दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि मकसूद ने चाकू निकालकर रूदल पर वार कर दिया, जिससे रूदल बुरी तरह घायल हो गया। बताया जा रहा है कि मकसूद ने इस दौरान रूदल की पत्नी से भी हाथापाई की। इस बीच खून से लथपथ रूदल को देख मेला घूमने आए लोग आक्रोशित हो गए। उन लोगों ने मकसूद को पीटना शुरू कर दिया। लोगों ने मकसूद को इतना पीटा कि उसके प्राण पखेरू ही उड़ गए।

रूदल नट को अस्पताल में भर्ती कराया गया
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया। हथुआ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (SDPO) नरेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है जबकि हमले में घायल रूदल नट को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और मामले की जांच जारी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement