Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bihar Rape News: बिहार में नाबालिग से रेप के आरोपी को पेड़ से बांधकर पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत

आरोपी मोहम्मद सगीर को गांव के लोगों और परिजनों ने इतना पीटा कि वह बेसुध हो गया। उसकी पिटाई की खबर जब पुलिस को लगी तो वह घटनास्थल पर पहुंची और उसे भीड़ के चंगुल से किसी तरह निकाला।

Amrish Kumar Written By: Amrish Kumar @theamrishkumar
Published on: October 06, 2022 18:48 IST
Bihar Rape News, Bihar Rape Case, Bihar Rape Accused Lynched, Katihar Rape- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Representational Image.

Highlights

  • आरोपी सगीर को पीड़िता के परिजनों और गांववालों ने पेड़ से बांधकर पीटा।
  • आरोपी नाबालिग को फुसलाकर उसे बाजार के बाहर ले गया था।
  • पुलिस को नाबालिग और आरोपी के परिजनों की तरफ से शिकायत मिली है।

Bihar Rape News: बिहार के कटिहार जिले में नाबालिग से रेप के एक आरोपी को पेड़ से बांधकर इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के हसनगंज थाना क्षेत्र के एक युवक मोहम्मद सगीर के ऊपर एक नाबालिग से रेप का आरोप था। लोगों की भीड़ ने 28 साल के आरोपी को पकड़कर एक पेड़ से बांधा और उसे इतनी बुरी तरह पीटा कि उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक की मौत के बाद पीड़िता का परिवार फरार हो गया है।

मोहम्मद सगीर को पेड़ से बांधकर पीटा

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि हसनगंज से सटे बाजार में 11 वर्षीय नाबालिग से रेप का आरोप लगाते हुए पीड़िता के परिजनों और गांव के लोगों ने पास के ही 28 वर्षीय मोहम्मद सागीर को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि इसके बाद वे लोग आरोपी को पेड़ से बांधकर लाठी-डंडे से उसकी पिटाई करने लगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक को भीड़ ने तब तक पीटना जारी रखा जब तक कि उसकी हालत नाजुक नहीं हो गई।

नाबालिग को सगीर ने फुसलाया था
युवक की पिटाई की खबर जब पुलिस को लगी तो वह घटनास्थल पर पहुंची और भीड़ के चंगुल से मोहम्मद सगीर को किसी तरह निकाला। पुलिस ने आरोपी सगीर को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। सगीर पर आरोप था कि उसने अपने पड़ोस में ही रहने वाली 11 साल की एक बच्ची को देर रात घर से उठाया और बहला-फुसलाकर बाजार के कुछ दूर एक सुनसान जगह पर ले गया। आरोप है कि सगीर ने नाबालिग से रेप किया।

पीड़िता को लेकर घरवाले हुए फरार
मामले के बारे में बात करते हुए कटिहार के हसनगंज थाने के प्रभारी रामचंद्र मंडल ने बताया कि दोनों पक्षों से अलग-अलग लिखित शिकायत मिली है जिसके आधार पर FIR दर्ज की जा रही है। इस बीच बताया जा रहा है कि नाबालिग पीड़िता के घर के लोग पीड़िता को लेकर फरार हो गए हैं। पीड़िता को मां के लिखित बयान पर रेप की FIR दर्ज की जा रही है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement