Thursday, April 25, 2024
Advertisement

तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से हवा में उछलकर गिरीं 7 छात्राएं, फिर रौंदते हुए आगे निकली गाड़ी; हादसे का भयानक VIDEO कैमरे में कैद

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें दिख रहा है कि साइकिल पर सवार कुछ लड़कियां टक्कर के बाद हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरीं।

Reported By : Alok Kumar Edited By : Khushbu Rawal Updated on: June 07, 2023 7:37 IST
bettiah high speed suv hit seven school girls- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एसयूवी ने 7 स्कूली छात्राओं को टक्कर मारी

पटना: बिहार के बेतिया शहर में मंगलवार को स्कूली छात्राओं पर तेज रफ्तार एसयूवी ने कहर बरपाया है। साइकिल से अपने कोचिंग इंस्टिट्यूट जा रहीं 7 स्कूली छात्राओं को एक अनियंत्रित एसयूवी ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गईं। यह मामला चंपारण के लौरिया बेतिया मुख्य मार्ग एनएच 727 का है। सभी 10वीं कक्षा की छात्राएं कोचिंग इंस्टिट्यूट जा रही थीं, तभी लौरिया-बेतिया मुख्य मार्ग पर एक मोटरसाइकिल शोरूम के पास वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। खबर मिलते ही लौरिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से सभी घायल छात्राओं को लौरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। 4 छात्राओ की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें  बेतिया जीएमसीएच रेफर कर दिया गया। आरोपी के खिलाफ तेज रफ्तार में लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

घायल हुई सभी छात्राओं की उम्र 15 साल

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें दिख रहा है कि साइकिल पर सवार कुछ लड़कियां टक्कर के बाद हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरीं। एक पीड़िता के पिता हरेंद्र शर्मा ने कहा, लड़कियां कोचिंग इंस्टिट्यूट की ओर जा रही थीं, उसी समय एक तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी। चालक ने पहले एक पान की दुकान में टक्कर मारी और फिर लड़कियों को मारा। वह मौके से भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन स्थानीय व्यापारियों ने उसे पकड़ लिया।

देखें वीडियो-

घायल छात्राओं की पहचान पूजा कुमारी, ममता कुमारी, संध्या कुमारी, छोटी कुमारी, अंजलि कुमारी और अंतिमा कुमारी के रूप में हुई है। घायल सभी छात्राओं की उम्र 15 साल के आसपास है। घटना के बाद राहगीरों और स्थानीय व्यापारियों ने उन्हें बचाया और इलाज के लिए जीएमसीएच ले गए।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement