Thursday, April 18, 2024
Advertisement

जिस बीजेपी नेता के बारे में सुनकर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे रोए, सामने आया उनकी मौत का VIDEO, देखें क्या हुआ था

बक्सर में बीजेपी नेता परशुराम चतुर्वेदी का अचानक निधन हो गया। वह बीजेपी के एक प्रदर्शन में शामिल हुए थे और अचानक उन्हें हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: January 17, 2023 6:09 IST
Parshuram Chaturvedi- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/PARSHURAM-CHATURVEDI-BJP-BUXAR बीजेपी नेता परशुराम चतुर्वेदी का अचानक निधन

बक्सर: बिहार के पटना में सोमवार (16 जनवरी) को केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही फूट-फूटकर रोने लगे और इसके पीछे की वजह बीजेपी नेता परशुराम चतुर्वेदी का अचानक निधन थी। परशुराम बक्सर से विधानसभा चुनाव 2020 में बीजेपी के उम्मीदवार रहे थे और रविवार को वह भी अश्विनी चौबे के साथ धरने पर बैठे थे। परशुराम की अचानक हुई मौत का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देख सकते हैं कि बीजेपी के कई नेता प्रदर्शन कर रहे हैं और परशुराम वहां चुपचाप खड़े हैं।

किसी को अंदाजा भी नहीं है कि कुछ देर में क्या होने वाला है। अचानक नारेबाजी कर रहे एक नेता के ऊपर परशुराम गिर पड़ते हैं और आस-पास के लोग उन्हें उठाने में लग जाते हैं। हालांकि कुछ देर में खबर आती है कि परशुराम चतुर्वेदी का निधन हो गया। दरअसल परशुराम को अचानक हार्ट अटैक आया था, जिसकी वजह से उनकी जान चली गई। 

इसी खबर के बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को जब पता लगा तो वह फूट-फूटकर रोने लगे। बता दें कि पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे की जगह बीजेपी से परशुराम चतुर्वेदी को बक्सर से टिकट मिला था। बक्सर में बीते हफ्ते हुए हंगामे के दौरान परशुराम ने मीडिया से भी बात की थी। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement