Saturday, May 04, 2024
Advertisement

बिहार में बड़ा हादसा! स्कूली बच्चों से भरी नाव पलटी, कई लापता, मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बड़ा हादसा देखने को मिला है। दरअसल नाव में स्कूली बच्चों को नदी पार करा रहा एक नाव पानी में डूब गया है। नाव सवार कई लोग लापता हैं। मौके पर रेस्क्यू टीम पहुंच चुकी है।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai
Updated on: September 14, 2023 14:34 IST
Bihar boat accident  Boat full of school children sinking in river many students missing in muzaffar- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में दर्दनाक हादसा देखने को मिला है। यहां गायघाट थाना के तहत आने वाले बेनीबाद क्षेत्र के बागमती नदी में एक नाव पलट गई। यह नाव बच्चों को लेकर स्कूल छोड़ने जा रही थी। जानकारी के मुताबिक नाव में 34 बच्चे सवार थे। फिलहाल कई बच्चे लापता हैं और कई बच्चों को बचाया जा चुका है। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और अब रेस्क्यू टीम को भी बुला लिया गया है। इस मामले पर अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। फिलहाल गोताखोर नदी से बच्चों को निकालने में लगे हुए हैं। कई बच्चों को फिलहाल बाहर निकाल लिया गया है। हालांकि कई बच्चे अब भी लापता हैं। 

स्थानीय लोगों में नाराजगी

हादसे के बाद स्थानीय गोताखोर बच्चों को निकालने में लगे हैं। उन्होंने कई बच्चों को बाहर निकाला है लेकिन अभी भी कई बच्चे लापता बताए जा रहे हैं। घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया है। लोगों की भारी भीड़ जुट गई है। नदी में तेज बहाव है इस वजह से बच्चों को निकालने में गोताखोरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में नाराजगी देखने को मिल रही है। बता दें कि घटनास्थल पर पुलिस के कई बड़े अधिकारी मौजूद हैं। एक तरफ जहां नाव पलटने के कारण कई बच्चे लापता हैं। वहीं दूसरी तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को मुजफ्फरपुर दौरे पर आ रहे हैं। यहां सीएम कैंसर अस्पताल का उद्घाटन करने वाले हैं। 

(रिपोर्ट- संजीव)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement