Sunday, May 19, 2024
Advertisement

बिहार में 6 हजार के पार Coronavirus के केस, कुल 35 लोगों की मौत

बिहार में शुक्रवार को कोविड-19 के 148 नए मामले सामने आए, जिसके साथ यहां संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 6,096 हो गई। 

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 13, 2020 8:36 IST
बिहार में 6 हजार के पार Coronavirus के केस, कुल 35 लोगों की मौत- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिहार में 6 हजार के पार Coronavirus के केस, कुल 35 लोगों की मौत

पटना: बिहार में शुक्रवार को कोविड-19 के 148 नए मामले सामने आए, जिसके साथ यहां संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 6,096 हो गई। वहीं, यहां एक और मरीज की मौत हो गई। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण अब तक राज्य में 35 लोगों की मौत हुई है। 

विभाग के सचिव लोकेश कुमार सिंह ने बताया कि संक्रमण के कारण एक और व्यक्ति की मौत हुई है। वह सात जून को दिल्ली से जहानाबाद आया था और उसे पृथक-वास में रखा गया था। राज्य में कुल संक्रमित लोगों में से 3,316 ठीक हो चुके हैं जबकि 2,745 लोगों का इलाज चल रहा है।

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के 355 नए मामले प्रकाश में आने के साथ ही यहां रोग से ग्रस्त हुए लोगों की संख्या बढ़कर 5948 हो गई थी। गुरुवार तक यहां कोरोना वायरस संक्रमण से 34 लोगों की मौत हो हुई थी। इसके बाद एक मौत शुक्रवार को हुई।

गुरुवार तक जिन 34 लोगों की मौत हुई, उनमें बेगूसराय और खगडिया के 03-03, भोजपुर दरभंगा, पटना, सीतामढी, सिवान, वैशाली और सारण में 2-2 तथा अररिया, औरंगाबाद, भागलपुर, जमुई, जहानाबाद, मधेपुरा, मुंगेर, मुजफ्फरपुर, नालंदा, नवादा, पूर्वी चंपारण, रोहतास, समस्तीपुर और शिवहर जिले के 1-1 मरीज शामिल हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement