Friday, April 26, 2024
Advertisement

युवक को खाने पर बुलाया, फिर परिजनों के साथ मिलकर पीट-पीटकर मार डाला

जब युवक खाने पर पहुंचा, तो आरोपी और उसके परिजनों ने उसके साथ तब तक बेरहमी से मारपीट की, जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। देर रात तक जब युवक घर नहीं लौटा, तो उसकी मां आरोपी से अपने बेटे के बारे में पूछने गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: November 16, 2022 7:18 IST
युवक की पीट-पीटकर हत्या- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE युवक की पीट-पीटकर हत्या

Bihar Crime: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले से एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल, जिले में आपसी रंजिश की वजह से एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान जिले के डुमरिया घाट थाना अंतर्गत धनगढ़ा गांव के रहने वाले चंडीप यादव के रूप में हुई है।

आरोपी मुकेश यादव ने चंडीप को अपने घर डिनर पर बुलाया था। जब चंडीप वहां गया, तो मुकेश और उसके परिजनों ने उसके साथ तब तक बेरहमी से मारपीट की, जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। देर रात तक जब चंडीप घर नहीं लौटा, तो उसकी मां मुकेश से अपने बेटे के बारे में पूछने गई।

युवक के साथ गाली-गलौज की 

हालांकि, मुकेश यादव और उसके परिवार के सदस्यों ने उसके साथ गाली-गलौज की और उसे घर के अंदर नहीं घुसने दिया। चंडीप की मां ने तुरंत अलार्म बजाया और कई ग्रामीण वहां पहुंच गए और जबरन घर में घुस गए, जहां उन्होंने चंडीप को फर्श पर बेहोश पड़ा पाया।

डुमरिया घाट थाना के जांच अधिकारी ने कहा, "हम चंडीप को केसरिया के नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हमने 11 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और उनमें से चार को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement