Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत मामले की CBI जांच के लिए बिहार सरकार तैयार, मंत्री संजय झा का बयान

बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने इंडिया टीवी से कहा है कि यदि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लोग सीबीआई जांच चाहते हैं तो बिहार सरकार इसके लिए तैयार है।

IndiaTV Hindi Desk Reported by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 30, 2020 12:38 IST
Sushant singh rajput, sushant singh rajput news, Sanjay jha, CBI Probe, sushant singh rajput case- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE सुशांत के पिता द्वारा दर्ज एफआईआर के आधार पर पटना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पटना: बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने इंडिया टीवी से कहा है कि यदि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लोग सीबीआई जांच चाहते हैं तो बिहार सरकार इसके लिए तैयार है। बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील, वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने बुधवार को कहा था कि बालीवुड की अभिनेत्री रिया चक्रवती द्वारा पटना में दर्ज प्राथमिकी के स्थानांतरण के लिये शीर्ष अदालत में याचिका दायर करने से संकेत मिलता है कि मुंबई पुलिस में कोई उनकी मदद कर रहा है।

वहीं, एक अन्य अपडेट में सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में साजिश के आरोप झेल रही रिया चक्रवर्ती बिहार पुलिस का नाम सुनते ही अंडर ग्राउंड हो गई हैं। रिया चक्रवर्ती अब तक मुंबई में बड़े आराम से रह रही थी लेकिन जैसे ही बिहार पुलिस की एंट्री हुई उन्होंने अंडरग्राउंड होना ही बेहतर समझा। बता दें कि सुशांत के पिता द्वारा दर्ज एफआईआर के आधार पर पटना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एफआईआर के तुरंत बाद पटना पुलिस की टीम मुंबई पहुंची। 

बताया जा रहा है कि रिया अपने मुंबई स्थित घर पर नहीं हैं। पटना से पुलिस इस मामले की जांच करने मुंबई आई और जब रिया के घर पहुंची तब वह वहां नहीं मिलीं। उन्हें बताया गया है कि रिया अब वहां नहीं रहतीं और अब पुलिस उनका सही पता ढूंढ रही है। बता दें कि पटना में दर्ज करवाई गई एफआईआर को लेकर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। कोर्ट में याचिका दायर कर रिया ने बिहार में चल रही केस की जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement