Friday, June 14, 2024
Advertisement

बिहार: पटना में बेखौफ अपराधियों के हौसले बुलंद, चैन स्नैचिंग की कोशिश के दौरान 4 लोगों को मारी गोली, मच गया हड़कंप

बिहार के पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। घटना बुधवार रात की है, जब चैन स्नैचिंग की कोशिश में अपराधियों ने महिला समेत 4 लोगों को गोली मार दी। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: February 09, 2023 10:02 IST
 patna- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE बदमाशों ने 4 लोगों को गोली मारी

पटना: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। उन्हें कानून व्यवस्था का कोई डर नहीं है। इसका जीता-जागता सबूत पटना से सामने आया है। यहां चैन स्नैचिंग की कोशिश के दौरान बदमाशों ने 4 लोगों को गोली मार दी है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। 

ये घटना बुधवार रात की बताई जा रही है। मामला शास्त्री नगर इलाके का है। यहां चेन स्नैचरों ने बेखौफ होकर फायरिंग की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। 

रात में एक बजे के करीब की घटना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना रात करीब 1 बजे की है, जब एक हॉस्टल संचालिका समेत 4 लोग स्कूटी और बुलट पर थे और घर लौट रहे थे। इसी दौरान घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और महिला से चैन मांगी। इस पर महिला के साथ जो लोग थे, उन्होंने विरोध जताया। इसके बाद बदमाशों ने फायरिंग कर दी। 

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला समेत 4 लोगों को गोली लगी है। घायलों को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया है। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है और सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। फिलहाल चारों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

ये भी पढ़ें- 

'आपने तो लव मैरेज कर ली, हमारा क्या...' सोशल मीडिया पर हिट हुई तेजस्वी यादव के नाम लिखी पिंकी की चिट्ठी

यूपी: मथुरा में एक ही नंबर प्लेट से हो रहा था खेल, बस और कार में चल रहे फर्जीवाड़े से अधिकारी भी हो गए हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement