Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

कपड़ा सुखाने को लेकर दो गुटों में भयंकर मारपीट, जमकर चले लाठी-डंडे, 8 लोग घायल

घायलों के मुताबिक विवाद धुले हुए कपड़े को दीवार पर सुखाने को लेकर हुआ। यहां कपड़ों को धोकर सुखाने के लिए दीवार पर रखा गया था। इस दौरान कपड़े से टपकने वाला पानी पड़ोसी के घर में चला गया।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: February 03, 2023 22:08 IST
Bihar News Fight between two groups in vaishali- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के वैशाली में कपड़ा सुखाने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इस घटना में दोनों पक्षों के 8 लोग घायल हो गए हैं। इस घटना में किसी के हाथ टूटे तो किसी के पैर टूटे। वहीं किसी के सिर पर गंभीर चोट भी लगी है। मामले की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया तथा घायलों को अस्पताल भर्ती कराया। बता दें कि यह घटना लालगंज थाना क्षेत्र का है, जहां 1 फरवरी को यह घटना घटी है। इस बाबत शुक्रवार को वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में लोग एक दूसरे को मारते पीटते व लाठी चलाते दिख रहे हैं। वहीं घटना में लोग एक दूसरे को गाली गलौज करते दिख रहे हैं।

कपड़ा सुखाने को लेकर हुआ विवाद

घायलों के मुताबिक विवाद धुले हुए कपड़े को दीवार पर सुखाने को लेकर हुआ। यहां कपड़ों को धोकर सुखाने के लिए दीवार पर रखा गया था। इस दौरान कपड़े से टपकने वाला पानी पड़ोसी के घर में चला गया। इससे दोनों पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हो गई और दोनों पक्षों विवाद गाली गलौज से शुरू होकर मारपीट तक पहुंच गई। बता दें कि मामला लालगंज थाना क्षेत्र के कर्ताहा पंचायत का है। यहां विकास कुमार के परिवार ने कपड़े धोकर दीवार पर सुखाने के लिए रखा था। लेकिन इस बीच कपड़े से टपकने वाला पानी पड़ोसी रामवृक्ष पासवान के आंगन में गिरने लगी। 

ऐसे में दोनों पक्षों के बीच पहले कहा सुनी हुई। इसके बाद गाली गलौज होते हुए मारपीट तक मामला पहुंच गया। दोनों पक्षों के बीच इसके बाद खूब लाठी डंडे चले। इस घटना में 8 लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस का बयान

लालगंज थाना के अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने इस मामले पर कहा कि दोनों पक्षों के बीच कपड़ा सुखाने को लेकर विवाद शुरू हुआ जो बाद में हिंसक हो गया। मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच के बाद पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement