Monday, April 29, 2024
Advertisement

पार्टी छोड़ने के बाद उपेंद्र कुशवाहा बोले- जदयू को कोई नहीं बचा सकता, नीतीश ने कहा- वो गए तो गए

उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू नेताओं के तरफ से पहले से ही भाजपा से एलाइनमेंट होने के सवाल पर कहा कि यह सब भी हमने अपने बड़े भाई नीतीश कुमार से सीखा है। जिनको मेरा फैसला ठीक लग रहा है वह मुझसे मिलकर यदि मुझे धन्यवाद दे रहे हैं और मैं उनका आभार प्रकट कर रहा हूं।

Reported By : Nitish Chandra Written By : Avinash Rai Updated on: February 21, 2023 18:48 IST
Bihar News Upendra kushwaha remark after leaving party said no one can save jdu - India TV Hindi
Image Source : PTI पार्टी छोड़ने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने किया पलटवार

बिहार की राजनीति में खूब उठा-पटक चल रहा है। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) से किनारा कर चुके उपेंद्र कुशवारा को अब भाजपा का साथ मिला है। वहीं उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि अब जदयू को कोई नहीं बचा सकता है। जदयू छोड़ अलग पार्टी बनाने के ऐलान के बाद उपेंद्र कुशवाहा के घर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल पहुंचे। दोनों नेताओं ने एक बंद कमरे में एक दूसरे से मुलाकात की। संजय जायसवाल से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वे उपेंद्र कुशवाहा से शिष्टाचार मुलाकात करने आए हैं। 

क्या बोले उपेंद्र कुशवाहा

संजय जायसवाल आज दिल्ली से पटना पहुंचे और एयरपोर्ट से सीधे उपेंद्र कुशवाहा से मिलने उनके घर पहुंचे। इस दौरान दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बंद कमरे में बातचीत हुई। उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू नेताओं के तरफ से पहले से ही भाजपा से एलाइनमेंट होने के सवाल पर कहा कि यह सब भी हमने अपने बड़े भाई नीतीश कुमार से सीखा है। जिनको मेरा फैसला ठीक लग रहा है वह मुझसे मिलकर यदि मुझे धन्यवाद दे रहे हैं और मैं उनका आभार प्रकट कर रहा हूं।

जदयू को नहीं बचा सकता कोई

उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी छोड़ने के बाद कहा कि जदयू छोड़ने की वजह साफ है। लोगों ने कर्पूरी ठाकुर की विरासत की रक्षा के लिए नीतीश कुमार को वोट देकर जिताया था। लेकिन उन्होंने इसे छोड़ दिया। इस कारण बिहार की जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। जदयू के पास अब कुछ भी नहीं बचा है। मैं ये सब चुपचाप खड़े होकर नहीं देख सकता हूं। मैं जनता के बीच जाऊंगा और कर्पूरी ठाकुर की विरासत को आगे बढ़ाने का काम करूंगा। जदयू को अब कोई नहीं बचा सकता है। 

क्या बोले नीतीश

उपेंद्र कुशवाहा द्वारा जदयू छोड़े जाने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि वे गए तो चले गए। ठीक है। पार्टी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। वहीं पीएम मोदी के लोकसभा चुनाव 2024 में फिर से पीएम बनने को लेकर उन्होंने कहा कि समझ लीजिए, यहां आने की जरूरत ही क्या थी। क्यों आए थे। पब्लिसिटी के लिए बोलता है।

ये भी पढ़ें- बोलिए ठीक से, ई इंग्लैंड नहीं बिहार है.. जब किसान की 'अंग्रेजी' पर भड़क उठे नीतीश; देखें VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement