1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. बिहार: सरकारी आवास पर शराब पी रहे थे दारोगा, हुए गिरफ्तार

बिहार: सरकारी आवास पर शराब पी रहे थे दारोगा, हुए गिरफ्तार

बिहार में एक ओर जहां शराबबंदी लागू करने के बाद इसक पालन करवाने की जिम्मेदारी पुलिस की है, वहीं शराब पीने के आरोप में पुलिसकर्मी खुद गिरफ्तार हो रहे है।

IANS IANS
Published on: May 31, 2021 11:44 IST
बिहार: सरकारी आवास पर...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बिहार: सरकारी आवास पर शराब पी रहे थे दारोगा, हुए गिरफ्तार

खगड़िया: बिहार में एक ओर जहां शराबबंदी लागू करने के बाद इसक पालन करवाने की जिम्मेदारी पुलिस की है, वहीं शराब पीने के आरोप में पुलिसकर्मी खुद गिरफ्तार हो रहे है। ताजा मामला खगड़िया में सामने आया जब एक दारोगा (एसआई) को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। खगड़िया के नगर थाना में पदस्थापित एसआई राजकुमार सिंह को रविवार की देर शाम थाना परिसर स्थित उनके आवास पर शराब का सेवन करते रंगे हाथों पकड़ा गया।

खगड़िया नगर थाना के प्रभारी रामस्वार्थ पासवान ने सोमवार को बताया कि पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार के निर्देश पर दारोगा राजकुमार सिंह को उनके आवास से शराब पीते हुए हुए रंगेहाथ पकड़ा गया। उन्होंने कहा कि उन्हें हिरासत में लेकर उनकी जांच कराई गई जिसमें उनके शराब पीने की पुष्टि हुई। इसके बाद दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि एसआई के खिलाफ उत्पाद अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

कहा जा रहा है कि एसआई राजकुमार सिंह अपने आवास पर अक्सर शराब का सेवन करते थे, जिसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक को लग गई, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। बिहार: सरकारी आवास पर शराब पी रहे थे दारोगा, हुए गिरफ्तार News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
X