Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bihar Politics: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बोले- ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स के लोग मेरे घर के अंदर कार्यालय खोलें

Bihar Politics: बिहार में सियासी उलटफेर के बाद उपमुख्यमंत्री बने तेजस्वी यादव ने अपने उपर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं होने का दावा करते हुए कहा कि ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स के लोग मेरे घर के अंदर अपना कार्यालय खोलें और जो कुछ भी जांच करना है कर लें।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Updated on: August 11, 2022 20:52 IST
Tejasavi Yadav- India TV Hindi
Image Source : ANI Tejasavi Yadav

Highlights

  • तेजस्वी ने ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग को अपने घर में ऑफिस खोलने को कहा
  • 18 महीने उपमुख्यमंत्री के तौर पर काम करने के बाद भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं -तेजस्वी

Bihar Politics: नवनियुक्त उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग को अपने आवास के अंदर कार्यालय खोलने और जो कुछ भी चाहते हैं उसकी जांच करने के लिए आमंत्रित किया। यादव ने कहा, 'हमें इससे कोई आपत्ति नहीं है।' तेजस्वी ने कहा, "हम चाहते हैं कि ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स के लोग मेरे घर के अंदर कार्यालय खोलें। फिर भी, अगर उन्हें शांति नहीं मिली तो मैं क्या कर सकता हूं। वे हमारे खिलाफ जो भी जांच करना चाहते हैं, उससे हमें कोई आपत्ति नहीं है।" तेजस्वी ने कहा, "जद-यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने ठीक ही कहा कि हमारे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है और हम केंद्रीय एजेंसियों से डरते नहीं हैं। उन्होंने मुझे बहुत पहले चार्जशीट किया है। उनके पास मेरे खिलाफ सबूत नहीं है । मामला (आईआरसीटीसी घोटाला) ऐसे समय में हुआ जब मेरी दाढ़ी और मूंछ नहीं थी।"

उपमुख्यमंत्री के तौर पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं -तेजस्वी

तेजस्वी ने कहा, "बिहार के उपमुख्यमंत्री के रूप में 18 महीने के कार्यकाल के दौरान मुझ पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा। हमारे पास राजद कोटे के तहत 18 मंत्री हैं और उनमें से कोई भी किसी भी तरह के भ्रष्टाचार के मामले में शामिल नहीं था।" तेजस्वी ने कहा, "बिहार में नई सरकार बनने के बाद, न केवल शहरों में बल्कि गांवों, पंचायतों और प्रखंडों में आम लोगों के चेहरे पर मुस्कान आई है। हम 'दवाई, सिंचाई पढाई, कमाई, सुनवाई और करवाई' के मकसद से सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। एक बार जब सरकार बिहार विधानसभा में विश्वास मत पारित कर लेगी, तो हम बिहार में हर हाथ को नौकरी देंगे।" बिहार के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद का आशीर्वाद लेने दिल्ली गए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement