Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bihar News: 'जितने भी पाकिस्तानी एजेंट पकड़े गए वो सभी RSS वाले और हिंदू थे' कहने के बाद जगदानंद सिंह ने नीतीश कुमार को लेकर दिया ये बड़ा बयान

Bihar News: बिहार राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया जगदानंद सिंह ने बैक टू बैक दो विवादित बयान दे डाले हैं। सबसे पहले उन्होंने पीएफआई की तुलना आरएसएस से कर दी तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पैरासाइट कह दिया है।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Published on: July 24, 2022 8:12 IST
 Jagdanand Singh - India TV Hindi
Image Source : PTI Jagdanand Singh

Highlights

  • जगदानंद सिंह ने RSS की तुलना PFI से की
  • नीतीश कुमार को लेकर भी दिया विवादित बयान
  • बिहार आरजेडी के मुखिया हैं जगदानंद सिंह

Bihar News: बिहार राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया जगदानंद सिंह ने बैक टू बैक दो विवादित बयान दे डाले हैं। सबसे पहले उन्होंने पीएफआई की तुलना आरएसएस से कर दी तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पैरासाइट कह दिया है। उन्होंने नीतीश कुमार को लेकर कहा कि नीतीश कुमार चाहें तो एक सदस्य के रूप में आरजेडी में शामिल हो सकते हैं, लेकिन आरजेडी में आने के बाद वह सीएम बनने का सपना ना देखें। क्योंकि सीएम की कुर्सी जनता ने तेजस्वी यादव के लिए तय कर दी है।

लुलु मॉल में नामज को लेकर RSS पर आरोप लगाए

जदगानंद सिंह ने आरएसएस की तुलना पीएफआई से करते हुए कहा कि दोनों संगठन एक जैसे हैं। पीएफआई के लोग भी अपने समुदाय के लिए कुछ करना चाहते हैं, उन्हें एंटीनेशनल क्यों बुलाया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा भारत की सुरक्षा के लिए जब-जब खतरनाक पाकिस्तानी एजेंट लोग पकड़े गए हैं वो सभी आरएसएस और हिंदू लोग थे। लुलु मॉल में नमाज को लेकर उन्होंने कहा कि पहले अपने कैडर के लोगों से लुलु मॉल में नमाज पढ़वा कर बवाल खड़ा कर दिया और अब कह रहे हैं कि मॉल में नमाजी आ गए।

'नीतीश कुमार पेंडुलम की तरह हैं'

जगदानंद सिंह ने नीतीश कुमार को पैरासइट कहने के बाद कहा कि वह घड़ी की एक पेंडुलम की तरह हैं जो इधर-उधर घूमते रहते हैं। जगदानंद ने आगे कहा कि सीएम बने रहने के लिए नीतीश कुमार को कभी नरेंद्र मोदी की जरूरत पड़ती है तो कभी लालू यादव की। उनकी अपनी कोई राजनीतिक ताकत नहीं है। यह बात 2014 के लोकसभा चुनाव में उनको पता चल चुका है। नीतीश कुमार ऐसे पौधे की तरह हैं जो बिना सहारे नहीं बढ़ सकते। आगे उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को जनता ने ठुकरा दिया है, लेकिन उसके बाद  भी अगर वह आरजेडी में आना चाहते हैं तो आ सकते हैं, हमें कोई एतराज नहीं है। लेकिन वह यहां सीएम नहीं रहेंगे क्योंकि सीएम की कुर्सी जनता ने तेजस्वी यादव के लिए तय कर दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement