Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिहार: तेज प्रताप यादव ने रात में एक बजे पुलिसकर्मियों से कहा- पहले आप टोपी पहनिए, क्या है पूरा मामला? देखें VIDEO

तेज प्रताप यादव ने गंगा पथ पर रैली मे आ रहे लोगों की गाड़ी को निकलवाया और पुलिसवालों को तेवर भी दिखाए। तेज प्रताप जब पुलिसकर्मियों से बात कर रहे थे तो उन्होंने पुलिसवालों को टोपी पहनने के लिए भी कहा।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: March 03, 2024 8:38 IST
Tej Pratap- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENGRAB तेज प्रताप यादव ने रात में एक बजे पुलिसवालों को कहा- पहले आप टोपी पहनिए

पटना: बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री रह चुके तेज प्रताप यादव आए दिन किसी न किसी मामले को लेकर सुर्खियों में बने ही रहते हैं। ताजा मामला ये है कि उन्होंने गंगा पथ पर रैली मे आ रहे लोगों की गाड़ी को निकलवाया और पुलिसवालों को तेवर भी दिखाए। तेज प्रताप जब पुलिसकर्मियों से बात कर रहे थे तो उन्होंने पुलिसवालों को टोपी पहनने के लिए भी कहा। इसका वीडियो भी सामने आया है।

इस वीडियो को राष्ट्रीय जनता दल ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है और लिखा है कि आज रात 1 बजे मरीन ड्राइव के पास भाजपा और RSS के एजेंटो द्वारा आम जनता की गाड़ी को रोका और परेशान किया जा रहा है। बोलने पर कहते हैं कि ऊपर से आदेश है। जनता से ऊपर कौन है? जवाब दे प्रशासन और सरकार?

तेजस्वी का वीडियो भी सामने आया

बता दें कि इस समय लालू यादव के दोनों बेटे जनता से रूबरू हो रहे हैं। एक वीडियो बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी शेयर किया। उन्होंने कहा कि रात के 4 बजे हैं। आज की रैली को लेकर रात्रि में जगह-जगह ठहरे समर्थकों और प्रेमियों से मिलकर लौटा हूं। जन विश्वास महारैली को लेकर लोगों में गजब का उत्साह है।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार अब नौकरी, बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी, शिक्षा-स्वास्थ्य, विकास-निवेश जैसे ज्वलंत मुद्दों पर बात करेगा। डबल इंजन सरकार को बिहार ने 39 सांसद दिए, बिहार को क्या मिला? बिहार को जवाब चाहिए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement