Sunday, April 28, 2024
Advertisement

औरंगाबाद की रैली में पीएम मोदी से बोले नीतीश, 'अब हम इधर-उधर नहीं होने वाले, आपके साथ ही रहेंगे'

नीतीश कुमार ने कहा कि देश और बिहार में अब तेजी से काम हो रहा है। इसके लिए प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार का धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि अब हमारे बीच कोई विवाद नहीं है और अब हम मिलकर काम करेंगे।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: March 02, 2024 15:47 IST
Nitish Kumar, Bihar, RJD, BJP, JDU, Narendra Modi- India TV Hindi
Image Source : PTI नीतीश कुमार

औरंगाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के दौरे पर हैं। इस दौरान वह औरंगाबाद में पहुंचे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मंच पर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद थे। उन्होंने प्रधानमंत्री का स्वागत करते हुए कहा कि बिहार की धरती पर आपका हार्दिक स्वागत है। उन्होंने कहा कि आप जब इससे पहले यहां आए थे तब मैं गायब हो गया था।

'बिहार में अब तेजी से काम हो रहा'

नीतीश कुमार ने कहा कि देश और बिहार में अब तेजी से काम हो रहा है। इसके लिए प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार का धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि अब हमारे बीच कोई विवाद नहीं है और अब हम मिलकर काम करेंगे। नीतीश कुमार ने कहा कि पहले मैं यहां से चला गया था और गायब हो गया था, लेकिन अब मैं इधर-उधर नहीं जाऊंगा। आपके साथ रहूंगा और बिहार के लिए काम करता रहूंगा।

वहीं इससे पहले जब एनडीए के नेता मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का माला पहनकर स्वागत कर रहे थे, तब पीएम ने नीतीश कुमार को भी उसी माला के अंदर बुला लिया। नीतीश कुमार माला के अंदर आने से संकोच कर रहे थे लेकिन पीएम मोदी ने उन्हें ले आये। वहीं इस रैली में पीएम मोदी ने कहा कि प्रदेश में अब डबल इंजन की सरकार है और यहां तेजी से विकास हो रहा है। 

पीएम ने तेजस्वी पर बोला हमला

पीएम मोदी ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि परिवारवादी लोग अपने माता-पिता की बनाई हुई पार्टियों के शीर्ष पदों पर बैठ गए हैं। उन्हें पार्टियां तो विरासत में मिल गई हैं और इसके साथ ही उनके द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के काम भी उनके हिस्से आये हैं। पीएम मोदी ने कहा कि जनता परिवारवादी पार्टियों के भ्रष्टाचार को समझ चुकी हैं और उन्हें कोई मौका देने वाली नहीं हैं। इनके बड़े-बड़े नेता तक चुनाव लड़ना नहीं चाह रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement