Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आखिर ये नीतीश कुमार को क्या हो गया है? बिहार संभलता नहीं है और चले हैं...रविशंकर प्रसाद का तंज

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने तंज कसा है और कहा है कि बिहार तो संभलता नहीं, अपनी पार्टी तो संभलती नहीं और चले हैं देव बनने।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: February 19, 2023 13:07 IST
Ravishankar prasad slams cm nitish kumar- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO रविशंकर प्रसाद का नीतीश कुमार पर तंज

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के उस बयान पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने तंज कसा है जिसमें नीतीश कुमार ने कांग्रेस से कहा था कि अगर वो साथ दें तो विपक्ष एकजुट होकर इस बार के लोकसभा चुनाव बीजेपी को 100 से भी कम सीटों पर समेट देगा। उनके इस बयान पर रविशंकर प्रसाद ने कहा बिहार के सीएम नीतीश कुमार को क्या हो गया है? वह बिहार को तो संभाल नहीं पा रहे हैं, राज्य संकट में है। दूसरे उनकी पार्टी में भी कोहराम मच गया है और अपनी पार्टी को संभाल नहीं पा रहे हैं। कांग्रेस उन्हें कोई लिफ्ट नहीं दे रही है और कांग्रेस को ही समझा रहे हैं। लगता है नीतीश जी, देव जैसा बनना चाहते हैं।

नीतीश ने कांग्रेस से की अपील-अब देर मत कीजिए

बता दें कि नीतीश कुमार आजकल विपक्षी दलों को एकजुट करने की कवायद में जुटे हुए हैं और उनकी कोशिश है कि सभी विपक्षी दलों को एक साथ लाएं और फिर विपक्ष बीजेपी को हरा दे। इसे लेकर नीतीश कुमार अब दावा करने लगे हैं कि अगर सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट हुईं तो अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी 100 सीटों से भी कम में समेट देगी। नीतीश कुमार ने पटना में लेफ्ट के एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस से अपील करते हुए कहा कि अब देर न करे कांग्रेस। बीजेपी के खिलाफ सभी पार्टियों को एकजुट कीजिए और अब तय कीजिए कहां-कहां कौन लड़ेगा। 

रविशंकर प्रसाद ने कसा तंज-लालू के चक्कर में फंस गए हैं नीतीश

नीतीश कुमार की बीजेपी को हराने की कोशिश और शनिवार को दिए बयान के बाद बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि नीतीश बाबू देवगौड़ा या इंद्र कुमार गुजराल बनना चाहते हैं। वो यह नहीं देख रहे हैं कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत लगातार आगे बढ़ रहा है। एक तो कांग्रेस है जो उन्हें भाव नहीं दे रही है और दूसरे कि वह अब लालू जी के चक्कर में फंस गए हैं और रात में सपने देखने लगे हैं।

ये भी पढ़ें:

संजय राउत ने ट्वीट कर लगाया बड़ा आरोप-धनुष-बाण और शिवसेना नाम हथियाने के लिए हुई करोड़ों की डील

फरवरी में सताएगी गर्मी तो मार्च में क्या होगा? कहीं बारिश तो कहीं धूप में रहेगी तेजी, जानें IMD की भविष्यवाणी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement