Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बिहार: भागलपुर में सड़क पर गिरा ट्रेन का डब्बा, मच गया हड़कंप, VIDEO देखकर हो जाएंगे हैरान

बिहार के भागलपुर में सड़क पर ट्रेन का डिब्बा गिरने से हड़कंप मच गया है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें ट्रेन का डिब्बा सड़क पर गिरा हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि हादसे में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: December 31, 2023 17:22 IST
Train coach fell on the road- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भागलपुर में सड़क पर गिरा ट्रेन का डब्बा

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। भागलपुर में सड़क पर ट्रेन का डिब्बा गिर गया, जिसकी वजह से हड़कंप मच गया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें ट्रेन का डिब्बा सड़क पर गिरा हुआ दिखाई दे रहा है। दरअसल ट्रेन के डिब्बे को एक बड़े ट्रक पर लोड करके ले जाया जा रहा था। इसी दौरान ट्रेन का डिब्बा सड़क पर गिर गया। ये हादसा होते ही मौके पर तमाम लोगों की भीड़ जुट गई और लोग मौके का वीडिया बनाने लगे, जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल भागलपुर में एक माल लोड करने वाले ट्रक पर ट्रेन का डिब्बा लोड करके ले जाया जा रहा था। लेकिन ट्रक ने अपना संतुलन खो दिया और डिब्बा ट्रक से सरकने लगा। लोहिया पुल से नीचे उतरते समय ट्रक ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया। 

ट्रेन का डिब्बा लोहिया पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए आगे निकल गए, जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी पाते ही मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए। गनीमत ये रही कि मौके पर कोई हताहत नहीं हुआ। 

ये भी पढ़ें: 

Exclusive: स्वामी कैलाशानंद गिरी महाराज ने इंडिया टीवी से की खास बातचीत, कहा- 'अयोध्या सज रही, काशी की तैयारी, मथुरा बाकी'

राहुल और सोनिया गांधी ने घर पर बनाया जैम, बोले- भाजपा के लोग चाहें तो इसे ले सकते हैं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement