Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पप्पू यादव के राजद के समर्थन वाले दावे पर बीमा भारती ने सुनाई खरी-खरी, बोली- 'मैं अब तक चुप थी पर...'

पूर्णिया में चुनावी बिगुल का आगाज हो चुका है। नेता एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाना शुरू कर चुके हैं। आज बीमा भारती ने पप्पू यादव को उनके राजद समर्थन वाले दावे पर खूब खरी-खोटी सुनाया है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: April 07, 2024 12:33 IST
Bima Bharti- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB पूर्णिया से राजद प्रत्याशी बीमा भारती

पूर्णिया: पूर्णिया से राजद उम्मीदवार बीमा भारती ने आज पप्पू यादव को खरी-खरी सुना दी है। उन्होंने कहा कि मैं अब तक चुप थी और बोलना नहीं चाहती पर अब मुझे मजबूरन बोलना पड़ेगा। पप्पू यादव को राजद के समर्थन वाले दावे पर कहा कहने को कई कुछ भी कह सकता है। मुझे पता है कि पप्पू यादव चुनाव कैसे लड़ते हैं और जनता को भी सब कुछ पता है। वो बाहरी लोग को लाकर चुनाव प्रचार करवाते हैं, हम यहीं के लोगों को साथ लेकर प्रचार करते हैं। बता दें कि पप्पू यादव ने दावा किया राजद के कुछ लोग उनके साथ हैं।

गठबंधन के सभी घटक दल साथ

बीमा भारती ने आगे कहा कि राजद गठबंधन के सभी घटक दल उनके साथ हैं, आने वाले दिनों में आपको ये दिख भी जाएगा। पप्पू यादव कुछ लोगों को तोड़ना जरूर चाहते हैं लेकिन मजबूत स्तंभ की तरह हमारी टीम गठबंधन के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग पूर्णिया की जनता को गुमराह कर रहे हैं खुद का मां और बेटे का रिश्ता बता रहे हैं जबकि उनका संबंध पूर्णिया से है ही नहीं। सच में पूर्णिया से रिश्ता मेरा बेटी और बहू का है।

पप्पू यादव ने किया था दावा

गौरतलब है कि कुछ देर पहले ही पूर्णिया से निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव ने दावा किया कि राजद की अल्पसंख्यक मोर्चा की पूरी टीम उनके साथ आ गई है। वहीं, पप्पू यादव को कांग्रेस के आला अधिकारियों का उन्हें समर्थन प्राप्त है। कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह के बारे में दिए गए बयान पर पप्पू यादव ने कहा कि अखिलेश बाबू गठबंधन धर्म निभा रहे हैं और उन्हें ऐसा करना भी चाहिए।

(इनपुट- जेपी मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

Lok Sabha Election 2024: रालोजपा प्रमुख पशुपति ने किया बड़ा ऐलान, बिहार की सभी सीटों पर करेंगे NDA का समर्थन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement