Friday, May 17, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: रालोजपा प्रमुख पशुपति ने किया बड़ा ऐलान, बिहार की सभी सीटों पर करेंगे NDA का समर्थन

देश भर में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर भी चुनाव होना है। ऐसे में रालोजपा ने आगामी चुनाव में एनडीए को समर्थन देने का ऐलान किया है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: April 06, 2024 21:17 IST
लोकसभा चुनाव में एनडीए का समर्थन करेगी रालोजपा।- India TV Hindi
Image Source : @PASHUPATIPARAS (X) लोकसभा चुनाव में एनडीए का समर्थन करेगी रालोजपा।

पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के प्रमुख पशुपति कुमार पारस ने एनडीए का समर्थन करने की बात कही है। एक सभा के दौरान पशुपति कुमार पारस ने कहा कि उनकी पार्टी एनडीए के साथ मजबूती से है और आगे भी रहेगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेगी। इसके साथ ही रालोजपा के कार्यकर्ता भी एनडीए का प्रचार करेंगे। बता दें कि शनिवार को रालोजपा और दलित सेना के प्रदेश पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों की पटना में बैठक बुलाई गई थी। 

एनडीए के प्रत्याशी का करेंगे समर्थन 

इस बैठक के बाद पशुपति कुमार पारस ने कहा कि राष्ट्रहित एवं राज्यहित में उनकी पार्टी ने पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन का समर्थन करने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर हमलोग एनडीए के प्रत्याशी का समर्थन करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि इस बार एनडीए सांसदों की संख्या 400 के पार होगी। वहीं बिहार में भी एनडीए गठबंधन सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने हाजीपुर की जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि राजनीति में सब दिन एक जैसे नहीं होते। हमने ईमानदारी से हाजीपुर की सेवा की। 

पूरे दमखम से मैदान में उतरेगें

वहीं इस सभा में रालोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि चाचा के पास हो या भतीजा के पास हो, इससे फर्क नहीं पड़ता, दोनों एनडीए परिवार का हिस्सा हैं। सूरजभान सिंह ने कहा कि हम लोग एनडीए उम्मीदवारों के समर्थन के लिए पूरे दमखम से मैदान में उतरेगें। उनके अलावा रालोजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद प्रिंस राज ने कहा कि हम लोगों ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के सामने अपनी बातें रखी थीं। भाजपा के आश्वासन पर ही हमने एनडीए को समर्थन देने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की भावना जानने के लिए ही आज बैठक का आयोजन किया गया है। (इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़ें- 

'पत्नी कांग्रेस विधायक है', बसपा प्रत्याशी पति ने घर छोड़कर बनाई झोपड़ी; बोले- एक छत के नीचे नहीं रह सकते

Lok Sabha Election 2024: भाकपा का घोषणा पत्र जारी, आरक्षण, CAA और जातिगत गणना को लेकर किए बड़े वादे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement