Friday, May 10, 2024
Advertisement

बीजेपी के मंत्री ने कहा- जीतनराम मांझी संन्यास लेकर राम नाम जपें, राम का नाम नहीं लेने वाला नर्क में जाएगा

नीरज बबलू ने जीतन राम मांझी पर अब उम्र का असर होने की वजह से उन्हें सन्यास ले लेने और राम नाम जपने की सलाह दे दी।

Nitish Chandra Reported by: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Updated on: December 29, 2021 6:10 IST
बीजेपी के मंत्री ने कहा- जीतनराम मांझी सन्यास लेकर राम नाम जपें, राम का नाम नहीं लेने वाला नर्क में - India TV Hindi
Image Source : PTI बीजेपी के मंत्री ने कहा- जीतनराम मांझी सन्यास लेकर राम नाम जपें, राम का नाम नहीं लेने वाला नर्क में जाएगा

Highlights

  • जो राम को नहीं मानते उनको नर्क में जाना होता है-नीरज बबलू
  • डैमेज कंट्रोल के लिये अपने आवास पर कल ब्राह्मणों को भोज दिया था-नीरज बबलू

पटना: बिहार में NDA के सहयोगी और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के बयान को लेकर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा। हाल ही में मांझी ने राम के अस्तित्व को नकारा था और ब्राह्मणों पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद मांझी ने माफी भी मांगी थी और डैमेज कंट्रोल के लिये ब्राह्मणों के लिये कल अपने आवास पर भोज का आयोजन किया था। इस बीच बिहार सरकार के पर्यावरण मंत्री नीरज बबलू ने जीतन राम मांझी पर अब उम्र का असर होने की वजह से उन्हें सन्यास ले लेने और राम नाम जपने की सलाह दे दी। 

नीरज बबलू ने कहा  कि जो राम को नहीं मानते उनको नर्क में जाना होता है। इसके जवाब में मांझी की पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिज़वान ने कहा कि हमारी पार्टी के सहारे ही मंत्री बने घूम रहे हैं, समर्थन वापस ले लिया तो सड़क पर आ जायेंगे। इसलिए बयानबाजी करने से पहले बीस बार सोच लीजिये कि किसके खिलाफ बोल रहे हैं। मांझी जी ने अपने विधायक का समर्थन वापस ले लिया तो आप सड़क पर राम नाम जपते रह जायेंगे।

बिहार सरकार के मंत्री नीरज बबलू ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा(हम) के संरक्षक जीतन राम मांझी को आराम करने की सलाह दी थी और आगे अब अब अपने मंत्री बेटे के भविष्य के बारे में सोचने को कहा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement